केसरी का जादू बॉक्स ऑफिस पर बरकरार..कमाए इतने करोड़

  •  केसरी अक्षय कुमार की 11वीं ऐसी फिल्म बन चुकी है, जिसने सौ करोड़ से ज्यादा की कमाई की है
  •  सरागढ़ी के विश्व प्रसिद्ध युद्ध पर बनी इस फिल्म का निर्माण करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन ने किया है

मुंबई. अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म केसरी ने दूसरे वीकंड के बाद बॉक्स ऑफिस पर 125.01 करोड़ की कमाई कर ली है. होली के दिन रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले आठ दिनों में 105. 86 करोड़ का कारोबार किया था. होली के मौके पर इस फिल्म को गुरुवार को रिलीज किया गया था.

 दूसरे वीकंड में केसरी ने शुक्रवार को 4.45 करोड़, शनिवार को 6.45 करोड़ और रविवार को 8.25 करोड़ का कारोबार किया. फिल्मी कारोबार के जानकारों का मानना है कि पिछले शुक्रवार को रिलीज नई फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन न करने का फायदा केसरी को मिला है, जबकि केसरी के साथ रिलीज हुई फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता को इसका कोई फायदा नहीं मिला. ये फिल्म रिलीज के दो दिनों के अंदर ही बॉक्स ऑफिस के मुकाबले से बाहर हो गई थी.

 दूसरे वीकेंड में कमाई के आंकड़ों के बाद केसरी को लेकर जानकारों का अनुमान है कि दूसरे सप्ताह में फिल्म का कारोबार 150 करोड़ तक जा सकता है, जो इस फिल्म का लाइफ टाइम कलेक्शन होगा. केसरी अक्षय कुमार की 11वीं ऐसी फिल्म बन चुकी है, जिसने सौ करोड़ से ज्यादा की कमाई की है.

 सरागढ़ी के विश्व प्रसिद्ध युद्ध पर बनी इस फिल्म का निर्माण करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन ने किया है. अनुराग सिंह इस फिल्म के निर्देशक हैं और पहली बार अक्षय कुमार की जोड़ीदार के तौर पर परिणिती चोपड़ा ने फिल्म में मेहमान भूमिका निभाई है.

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में बिजी है. इस फिल्म को भी करण जौहर और रोहित शेट्टी मिलकर प्रोड्यूज कर रहे हैं. इसे पहले ये जोड़ी फिल्म सिंबा को प्रोड्यूज कर चुकी है. सुपरहिट रही थी.

धर्मा प्रोडक्शन की अगली फिल्म कलंक है. जो एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा औऱ आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में है. फिल्म अगले महीने 17 अप्रैल को रिलीज होगी.

हिन्दुस्थान समाचार/अनुज

Trending Tags- Kesari Review, Akshay Kumar Kesari, Parineeti Chopra,Kesari Director Anurag Singh, Battle of Saragarhi Movie