अक्षय की KESARI सुपरहिट..कमाए इतने करोड़
  • फिल्म केसरी की कहानी बैटल ऑफ सारागढ़ी पर बेस्ड
  • फिल्म को 21 करोड़ की शानदार ओपनिंग मिली थी

मुंबई. रिलीज के सातवें दिन, अक्षय कुमार की फिल्म केसरी ने सौ करोड़ की कमाई करने वाली फिल्मों के क्लब में जगह बना ली. बुद्धवार को केसरी ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 6 करोड़ का कारोबार किया. अब तक ये फिल्म 100.01 करोड़ की कमाई कर चुकी है.

फिल्म केसरी की कहानी बैटल ऑफ सारागढ़ी पर बेस्ड है. फिल्म को 21 करोड़ की शानदार ओपनिंग मिली थी. फिल्म में परणीति चोपड़ा अक्षय की वाइफ का रोल प्ले कर रही है.  

 ये अक्षय कुमार की 11वीं फिल्म है, जो इस क्लब में आई है. केसरी से पहले इस क्लब में उनकी फिल्मों में रजनीकांत के साथ 2.0, गोल्ड, टायलेट- एक प्रेमकथा, एयरलिफ्ट, रुस्तम, जाली एलएलबी 2, हाउसफुल-2 हाउसफुल-3, रावड़ी राठौड़ और हालीडे के नाम शामिल हैं.

 इस साल अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों में हाउसफुल 4, मिशन मंगल और गुडन्यूज शामिल हैं. करण जौहर की कंपनी में बन रही गुड न्यूज में उनके साथ करीना कपूर हैं और ये फिल्म सितंबर में रिलीज होगी.

फिल्म मिशन मंगल को 15 अगस्त पर रिलीज करने की तैयारी की जा रही है. मिशन मंगल में अक्षय कुमार के साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, नित्या मेनन और सोनाक्षी सिन्हा अहम रोल में है.

 साजिद नडियाडवाला की मल्टीस्टार फिल्म हाउसफुल के चौथे पार्ट को इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज करने की घोषणा की जा चुकी है. इस साल अक्षय दो और फिल्मों में काम शुरु कर रहे हैं, जो अगले साल रिलीज होंगी.

 इन फिल्मों में रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी भी शामिल है. सूर्यवंशी में अक्षय कुमार आतंकवाद निरोधक दस्ते के प्रमुख की भूमिका में हैं और अब तक की खबरों के अनुसार, जैकलीन फर्नांडिश उनकी हीरोइन हैं. इस फिल्म को अगले साल ईद के मौके पर रिलीज करने की घोषणा की गई है.

इन फिल्मों के अलावा यशराज में बनने जा रही फिल्म पृथ्वीराज और हेराफेरी की तीसरा पार्ट में भी अक्षय कुमार के काम करने की चर्चाएं हैं.

Trending Tags- Kesari movie review, Kesari movie collection, Kesari movie song, Kesari movie Budget, Kesari movie news, Akshay kumar

%d bloggers like this: