गुरुग्राम में केन्याई महिला से किया था गैंगरेप, दोनों आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम के सेक्टर 5 में शुक्रवार की सुबह केन्याई मूल की युवती के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि विदेशी महिला के साथ ऑटो चालक समेत दो युवकों ने सीआरपीएफ चौक के पास सामूहिक दुष्कर्म किया है. घटना गुरुवार की देर रात की है. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल गुरुवार देर रात को पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी कि एक विदेशी महिला नशे की हालत में सीआरपीएफ चौक के पास बदहवास अवस्था में मौजूद है. इसपर पुलिस ने तुरंत टीम को मौके पर भेजा और शुक्रवार सुबह इस मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गई. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया.

पीड़िता ने शिकायत में बताया कि शुक्रवार सुबह तीन बजे उसने सहारा मॉल से द्रोणाचार्य मेट्रो के लिए ऑटो लिया. महिला को अकेले देख ऑटो चालक और उसके दोस्त ने सेक्टर-5 क्षेत्र में उसे एक मकान में ले गए जहां उन्होंने उसे जबरन शराब पिलाई और बाद में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. वारदात के बाद आरोपी उसे सीआरपीएफ चौक के पास छोड़कर फरार हो गए. पीड़िता ने बताया कि दोनों आरोपी एक दूसरे को संतोष और सद्दाम नाम से पुकार रहे थे.

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर शीतला कॉलोनी निवासी सद्दाम और दूसरे आरोपी को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ 376D के तहत मामला दर्ज कर लिया है. मामले की तफतीश जारी है.

पुलिस ने बताया कि 30 साल की केन्याई महिला करीब एक साल पहले टूरिस्ट वीजा पर दिल्ली आई थी. महिला दिल्ली के लक्ष्मी नगर में किराए पर रहती है और दिल्ली में ही नौकरी कर रही है.

ये कोई पहला मामला नहीं है जब किसी विदेशी मूल की महिला के साथ छेड़खानी या दुष्कर्म का मामला सामने आया हो. पिछले महीने भी गुरुग्राम में पांच कार सवार लोगों ने एक कीनियाई लड़की को अगवा कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया था. तब पुलिस ने मामला दर्ज कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था.

Leave a Comment

%d bloggers like this: