रिजल्ट से पहले ही टूटा Kejriwal का हौसला, बोले- आखिरी वक्त में कांग्रेस को मिले वोट

लोकसभा चुनाव के लिए अभी एक चरण का मतदान होना बाकी है, लेकिन उससे पहले ही आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने मानों अपनी हार स्वीकार कर ली है. केजरीवाल ने आज (शनिवार) बड़ा बयान दिया है.

आप (AAP) प्रमुख केजरीवाल ने वोटिंग के अंतिम समय में मुस्लिम वोट कांग्रेस के खाते में जाने की बात कही है. उन्होंने कहा है कि 48 घंटे तक सब कुछ सही था और हम लोग दिल्ली की सभी सातों सीटों पर जीत हासिल कर रहे थे, लेकिन आखिरी समय में मुस्लिम वोट कांग्रेस को शिफ्ट कर गया. उन्होंने ये बयान एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कही.

उन्होंने कहा कि अब वे पता लगा रहे हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि आखिरी वक्त में वोट ट्रांसफर हो गया.

केजरीवाल के इस बयान पर भी अब प्रतिक्रिया आने लगी है. केजरीवाल के पुराने साथी, पूर्व आप नेता और कवि कुमार विश्वास ने तंज कसा है. उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि यानी इस बार EVM की जगह मुस्लिम?

केजरीवाल के इस बयान पर दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित की भी प्रतिक्रिया आई है. शीला ने कहा कि पता नहीं वह क्या कहना चाह रहे हैं. जिस किसी को भी वह वोट देना चाहते हैं, उन्हें वोट देने का अधिकार है. उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोग केजरीवाल के शासन मॉडल को न तो समझते थे और न ही पसंद करते थे.

इससे पहले आम आदमी पार्टी के नेता राजेंद्र पाल गौतम ने लोकसभा चुनाव में कन्फ्यूज होने की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर आम आदमी पार्टी को जीत मिलने की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन मुस्लिम वोटर ने कन्फ्यूजन में वोट डाला, जिसके चलते कुछ वोट कांग्रेस की तरफ शिफ्ट हुआ है.

बता दें कि केजरीवाल पहली बार EVM की जगह वोटर्स ट्रांसफर होने की बात कही है. इससे पहले वे और उनकी पार्टी EVM पर संदेह किया करती थी. और EVM का मुद्दे पर बीजेपी को घेरने की कोशिश करते थे. इतना ही नहीं आप नेता सौरभ भारद्वाज ने तो विधानसभा में भी बताया था कि कैसे ईवीएम को हैक किया जा सकता है.

Trending Tags- Election 2019 | Arvind Kejriwal | EVM | AAP | Congress | BJP 2019 | Election Prediction | General Election in india

%d bloggers like this: