LockDown में खुद को रखें इस तरह से फिट

(file photo)
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

पूरे देश पर इस समय कोरोना वायरस का संकट मंडरा रहा है. कोरोना मरीजों की संख्या 1700 के पार पहुंच चुकी है. जिस वजह से पूरे देश में लॉकडाउन जैसे हालात है. इस लॉकडाउन में काफी लोग घर पर बैठे- बैठे बोर हो रहे हैं तो सरकार ने उनके लिए रामायण महाभारत और शक्तिमान जैसे बहुचर्चित नाटक भी दुबारा से शुरु कर दिए है. इस लॉकडाउन में बोर क्यों होना. आप अपने लिए काफी समय से समय तलाश रही थी अब आपको वो समय मिल है. आप इसका सही दिशा में प्रयोग कीजिए.

इस तरह उठाएं लॉकडाइन का फायदा

लॉकडाउन में जाहिर सी बात है आपको घर में रहना पड़ रहा है . आप इसे परेशानी ना समझ कर इस वक्त का फायदा उठाईए. आप इस वक्त अपने उपर ध्यान दे सकती हैं. आप अपने फेस की केयर करें अपनी बॉडी की केयर करें. जिससे जब आप लॉकडाउन खत्म होने के बाद ऑफिस जाएं तो लोगों की नजर आप से ना हटे.

रोजाना फेस पैक लगाएं. अगर आपको पास फेस पैक नहीं है तो आप घर पर मौजूद हल्दी बेसन और उसमें दही डाल कर उसका पैक बना लें और उसे फेस पर रोजाना अप्लाई करें इससे आपकी स्कीन काफी खूबसूरत हो जाएगी.

अगर आप लॉकडाउन की वजह से बालों की केयर नहीं कर पा रही हैं तो आप बालों में अच्छे से ऑयल दें फिर इन्हें वॉश करें और गरम तौलिया के जरिए इन्हें भाप पहुंचाएं ऐसा करने बालों को सपा की जरुरत नहीं पड़ेगी.