हॉट सीट पर बैठने की अब आपकी बारी, आज से शुरु हो रहे हैं KBC के रजिस्ट्रेशन…..

नई दिल्ली: KBC यानि कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन आज रात यानि 1 मई से शुरु होने जा रहा है. हर सीजन की तरह इस बार भी अमिताभ बच्चन ही शो को होस्ट करेंगे. जिसके लिए 1 मई यानि आज रात 9 बजे से रजिस्ट्रेशन किए जाएंगे.

शो का टीजर किया जा चुका है लांच– शो का टीजर लांच किया जा चुका है जिसमें अमिताभ शो में रजिस्ट्रेशन के बारे में जानकारी दे रहे हैं. अगर आप भी शो में पार्टिसिपेट करना चाहते हैं तो इसके लिए पहले आपको रजिस्ट्रेशन करवाना होगा. रजिस्ट्रेशन ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से किए जा सकते हैं.

ऐसे कर सकते हैं ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन– ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए आपको इस kbc-sonyliv.in लिंक पर क्लिक करना होगा. इस लिंक पर क्लिक करते ही आपको एक फॉर्म का लिंक नजर आएगा. इस लिंक पर क्लिक करते ही आपकी स्क्रीन पर फॉर्म ओपन हो जाएगा. फॉर्म भरते ही स्क्रीन पर एक पॉप अप नजर आएगा और आपका रजिस्ट्रेशन पूरा हो गया है.

ऐसे कर सकते हैं ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन– ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन की बात करें तो KBC रजिस्ट्रेशन के लिए जारी किए गए नंबर पर कॉल कर आईवीआर के जरिए रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. इसके अलावा सरकारी अधिसूचना का इस्तेमाल करके या SMS के जरिए भी रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है.

एक सीजन शाहरुख खान ने किया था होस्ट– शो का टीजर सोनी टीवी के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया गया है. टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है “अगर कोशिश रखोगे जारी तो केबीसी हॉट सीट पर बैठने की इस बार आपकी होगी बारी.” बता दें कि अभी तक एक ही सीजन ऐसा रहा है जिसे शाहरुख खान ने होस्ट किया है.