सलमान के लिए कैटरीना ने दी कुर्बानी

मुंबई. दो-तीन दिन पहले ही खबर आई थी कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने जा रही अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी में हीरोइन का रोल कैटरीना कैफ करेंगी. कैट्ररीना की मीडिया टीम की ओर से भी इस बात के संकेत मिले हैं, लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि कैट्ररीना ने खुद को इस फिल्म से अलग कर लिया है. अंदर के सूत्र इसे सलमान खान के साथ कैट्ररीना के रिश्ते को जोड़ रहे हैं.

 सूत्रों के मुताबिक, कैट्ररीना ने सूर्यवंशी में काम करने की सहमति दे दी थी, लेकिन तारीखों को लेकर सहमति बननी बाकी थी और लिखित अनुबंध साइन नहीं हुआ था. इस बीच जैसे ही खबर पक्की हुई कि सूर्यवंशी को अगले साल ईद के मौके पर सलमान खान और आलिया भट्ट के साथ बनने जा रही संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह के साथ रिलीज किया जा रहा है. 

इस खबर के आने के बाद कैट्ररीना कैफ ने स्टैंड बदल दिया है. कहा जाता है कि कैट्ररीना की टीम ने इस बाबत फिल्म का निर्माण कर रही करण जौहर की टीम से बात की और रिलीज की तारीखों में बदलाव की मांग की.

करण जौहर की कंपनी की टीम ने इसमें कुछ करने में असमर्थता जताई, तो कैट्ररीना ने सीधे रोहित शेट्टी से बात की और स्पष्ट तौर पर कहा कि अगर सूर्यवंशी को ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा, तो वे इस फिल्म में काम नहीं करेंगी.

 अब सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि कैट्ररीना को साफ संदेश दे दिया गया है कि सूर्यवंशी की रिलीज तारीख में बदलाव नहीं होगा, तो कैट्ररीना ने इस फिल्म में काम करने का फैसला वापस ले लिया. इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म भारत में कैट्ररीना की जोड़ी सलमान खान के साथ है और यशराज में बनने जा रही टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म में भी कैट्ररीना सलमान के साथ काम करेंगी. 

कैट्ररीना एक बार सलमान की राय से विपरीत जाकर रणबीर कपूर के साथ अफेयर कर बैठी थीं और उनका कैरियर चौपट होने की कगार पर पंहुच गया था. इसके बाद कैट्ररीना एक बार फिर सलमान के पास लौट आईं.

हिन्दुस्थान समाचार/अनुज

%d bloggers like this: