‘भूल भुलैया 2’ के सेट को मिस कर रहे हैं कार्तिक आर्यन, फिल्म को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने पिछले कुछ सालों में अपने परफॉर्मेंस के दम पर दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है. आज कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के चहेते एक्टर्स में से एक हैं. इन दिनों वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. कार्तिक आर्यन वर्तमान में बॉलीवुड में सबसे अधिक मांग वाले एक्टर्स में से एक हैं.

एक्टर लॉकडाउन के बीच अपने घर पर हैं. हाल में उन्होंने ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग को लेकर कुछ खुलासा किया है. कार्तिक ने कहा कि वह फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं. उन्होंने खुलासा किया है कि पहले ही फिल्म की आधी शूटिंग कर ली है और लॉकडाउन की घोषणा के बाद उन्होंने शूटिंग बंद कर दी.

उन्होंने कहा कि अनीस बज्मी, कियारा आडवाणी, तब्बू और अन्य लोगों के साथ शूटिंग के वक्त बहुत अच्छा समय बिता था. फिल्म बनाते समय उन्होंने बहुत मेहनत की है और ये काफी मजेदार भी है. उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि लोग फिल्म का आनंद लेंगे. क्योंकि उन्हें फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं.

कार्तिक इस समय अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ दिलचस्प पोस्ट शेयर करते रहते हैं. ‘भूल भुलैया 2’ अनीस बज्मी के डायरेक्शन में और भूषण कुमार के प्रोडक्शन में बनी है. पहले फिल्म 31 जुलाई 2020 को रिलीज होने वाली थी. हालांकि अभी ये कंफर्म नहीं हो पाया है कि ये फिल्म कब रिलीज होगी. लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग रूकी हुई है. 

‘भूल भुलैया 2’ अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल है. फिल्म ‘भूल भुलैया’ को प्रियदर्शन ने निर्देशित किया था. इसके अलावा कार्तिक आर्यन फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में जाह्नवी कपूर के साथ नजर आएंगे. फिल्म ‘दोस्ताना 2’ करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है. ये फिल्म ‘दोस्ताना’ की दूसरी किस्त है. कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘लव आजकल’ फरवरी में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान ने काम किया था. ‘लव आजकल’ को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया था.

हिन्दुस्थान समाचार/ मोनिका शेखर

Leave a Reply

%d bloggers like this: