अमिताभ की इस फिल्म का रीमेक बनाने वाले हैं कार्तिक, हीरोइनें करें एंट्री के लिए एप्लाई

kartik aryan 1
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

एक्टर कार्तिक आर्यन लॉकडाउन में बाकी लोगों की ही तरह घर में बंद हैं, लेकिन बावजूद इसके कार्तिक घर से भी अपने फैंस को इंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रह हैं. लॉकडाउन में दूसरे एक्टर्स की तरह किचेन में बर्तन धुलने से लेकर उनका कोरोना मोनोलॉग तक सब हिट रहे हैं.

कार्तिक के मोनोलॉग को तो पीएम नरेंद्र मोदी ने भी रीट्वीट किया था, वहीं अब कार्त‌िक ने एक कदम आगे बढ़ते हुए इंस्टाग्राम पर अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी और सलमान खान स्टारर ‘बागबान’ के रीमेक बनाने का ऐलान कर दिया है. खास बात ये है कि कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर ही बॉलीवुड एक्ट्रेस से उनकी एंट्रीज भेजने को भी बोल दिया है.

दरअसल कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो काफी बूढ़ें नजर आ रहे हैं. इस फोटो के कैप्शन में कार्तिक ने लिखा- ‘लॉकडाउन में उम्र बड़ी शानदार ढंग से बढ़ रही है. चलो बागबान का रीमेक बनाते हैं. हीरोइन के लिए कास्टिंग कर रहा हूं, अपनी एंट्रीज भेजें.’



बता दें कार्त‌िक आर्यन ने फेसएप के जरिए अपनी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की एक फोटो से अपने बूढ़ापे की फोटो बनाई है. अपनी उम्रदराज फोटो की तुलना कार्तिक ने बागबान के अमिताभ बच्चन के रोल से करते हुए इस फिल्म का रीमेक करने की इच्छा जाहिर कर दी है. इसी के साथ उन्होंने एक्ट्रेसस से अपनी एंट्रीज भेजने को कहा जो उनके साथ इस फिल्म में काम करना चाहती हैं.

कार्तिक की इस फोटो पर अर्जुन कपूर ने कमेंट करते हुए कहा कि यह तो रोनित राय की तरह दिखाई दे रहा है. वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्त‌िक आर्यन अभी ‘भूल भुलैया 2’ और करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’ में काम कर रहे हैं, वहीं खबरें है कि कार्तिक डायरेक्ट ओम राउत के साथ भी एक फिल्म करने जा रहे हैं.