कास्टिंग डायरेक्टर ने किया कमेंट, तो कार्तिक ने पूछ लिया ये सवाल

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन लॉकडाउन पीरियड में सोशल मीडिया पर पहले से भी ज्यादा एक्टिव हो गए हैं. कार्तिक आए दिन कुछ ना कुछ पोस्ट कर फैंस का ध्यान खींच ही लेते हैं.

कार्तिक आर्यन जितने मजेदार पोस्ट करते हैं, उतने ही मजेदार उनके कमेंट भी होते हैं, जो अक्सर फैंस का ध्यान अपनी और खींचते हैं.

दरअसल कार्तिक आर्यन ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसके कैप्शन में एक्टर ने लिखा- ‘क्यूट लग रहा था. हो सकता है बाद में डिलीट कर दूं.’

कार्तिक की इस क्यूट फोटो को देखकर फैंस भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए, वहीं कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस कार्तिक की इस फोटो पर मजेदार कमेंट किए.

View this post on Instagram

Felt cute won’t delete later

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

ऐसे में जब बॉलीवुड की जानी मानी कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा ने कार्तिक की फोटो पर कमेंट किया, तो लगे हाथ कार्तिक ने भी पूछ ही लिया कि इंडस्ट्री कब खुलेगी.

कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा ने एक लाफिंग इमोजी कमेटं किया था, जिसके रिप्लाई में कार्तिक ने ‘मैडम इंडस्ट्री कब खुलेगी?’

कार्तिक का मस्ती-मस्ती में पूछा गया ये सवाल फैंस को तो काफी फनी लग रहा है, लेकिन कहीं ना कहीं ये कमेंट एक्टर्स के दिल के दर्द को भी बयां कर रहा है.

फिल्म इंडस्ट्री को बंद हुए 2 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है, बॉलीवुड सेलेब्स भी दोबारा शूट पर जाने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं, हालांकि सरकार की तरफ से अब तक इस पर कोई अनाउसमेंट नहीं की गई है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: