Corona: कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा ने कोरोना को दी मात, पूर्व राष्ट्रपति प्रणव दा भी संक्रमित हुए

BS Yediyurappa
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा कोरोना को मात देकर घर आ गए हैं. एक सप्ताह पहले कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था. आज (सोमवार को) उनकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद और स्वस्थ होने के बाद उन्हें निजी अस्पताल से छुट्टी मिल गई.

येदियुरप्पा 77 साल के हैं, इस कारण से उन्हें 2 अगस्त को मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. राज्य सरकार के एक बयान के अनुसार मुख्यमंत्री का कोरोना वायरस परीक्षण पॉजिटिव आने के बाद उनको मणिपाल अस्पताल में 2 अगस्त को भर्ती कराया गया था. आज कोरोना से उबरने के बाद उनको अस्पताल से छुट्टी दी गई.

पूर्व राष्ट्रपति भी संक्रमित हुए

इस वायरस की चपेट में अब तक कई राजनेता आ चुके हैं. पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी की भी कोरोना रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है. पूर्व राष्ट्रपति ने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी.

उन्होंने लिखा है कि एक जरूरत की वजह से वह अस्पताल गए थे, जहां उनकी कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने यह भी अनुरोध किया है कि पिछले एक सप्ताह के दौरान जो भी उनके संपर्क में आए हैं, वे सारे लोग अपने आपको होम आइसोलेट कर लें और अपनी कोरोना जांच करा लें.

कई राजनेता आ चुके हैं चपेट में

इसके पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे. हालांकि इलाज के बाद उनकी पहली जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है. बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने शाह के स्वस्थ्य होने की जानकारी दी है.

अमित शाह के अलावा मोदी सरकार के कई मंत्री कोरोना की जद में आ चुके हैं. अभी हाल ही में केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.