करीना कपूर ने शेयर किया स्लो मोशन वीडियो, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

HS
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: फिल्म एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों सुर्खियों में हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू किया है. गुरुवार को करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो उनकी आगामी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ से जुड़ा है.

इस वीडियो में करीना ब्रिटिश पुलिस अधिकारी की वर्दी पहने हुए नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसके कैप्शन में करीना ने फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ के डायरेक्टर होमी अदजानिया को टैग कर लिखा लिखा-‘ओह मैं स्लो-मो (स्लो मोशन) वीडियो से कितना प्यार करती हूं… इसे पागल होमी अदजानिया ने कैप्चर किया है.’

इस वीडियो में करीना स्लो मोशन में हैं और उसमें वे पैदल चलती दिखाई दे रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में अमेरिकी पॉप-रॉक बैंड ग्रुप ‘इमेजिन ड्रेगन्स’ का ‘बिलिवर’ सॉन्ग सुनाई दे रहा है.

वीडियो में करीना ने जैकेट पहन रखा है, उस पर पोलिस लिखा हुआ है. होमी अदजानिया के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में करीना कपूर के साथ इरफान खान और राधिका मदन भी मुख्य भूमिका में हैं.

ये पहला मौका हैं जब करीना किसी फिल्म में पुलिस के किरदार में है. यह फिल्म कल यानी 13 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

हिन्दुस्थान समाचार/सुरभि सिन्हा