करीना कपूर की प्रेग्नेंसी को 5 महीने पूरे, शेयर की नो-मेकअप सेल्फी

HS - 2020-10-03T152605.671
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. वह फैंस के साथ तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती हैं. करीना अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं. करीना ने शनिवार को अपने प्रशंसकों के साथ नो-मेकअप सेल्फी शेयर की है. तस्वीर में करीना कपूर ब्लैक एंड व्हाइट चेक प्रिंटेट कफ्तान में नजर आ रही हैं. पिछले कुछ समय से करीना कफ्तान ड्रेस पहन रही हैं. प्रेग्नेंसी के लिए कफ्तान काफी कम्फर्टेबल है. वैसे करीना हमेशा ऐसी ड्रेसेस पहनना पसंद करती हैं जो कंफर्टेबल हो. बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने कफ्तान को आरामदायक कपड़ों के विकल्प के रूप में चुना हैं.
कुछ दिनों से कफ्तानसीरीज ट्रेंड शुरू हुआ है. करीना की करीबी दोस्त मलाइका अरोड़ा और उसके बाद वीरे दी वेडिंग की को-स्टार सोनम कपूर आहूजा ने इसको शुरू किया. शुक्रवार को करीना कपूर फिर इस सीरीज के साथ सोशल मीडिया पर वापस आ गई. पांच महीने की प्रेग्नेंसी का जश्न मनाते हुए करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी नो-मेकअप सेल्फी शेयर कर लिखा-‘पांच महीने और मजबूत हो रही, पीएस: द कफ्तानसरीज कन्टीन्यू.’
करीना कपूर खान का यह पोस्ट वायरल हो रहा है. करीना इन दिनों दिल्ली में सैफ अली खान और तैमूर के साथ हैं. हाल ही में करीना कपूर ने परिवार के साथ मुंबई में अपना 40वां जन्मदिन मनाया था. इस दौरान अभिनेत्री ने लाइट ग्रीन कलर का कफ्तान पहना था और इसमें वे काफी खूबसूरत लग रही थी. करीना ने प्रेग्नेंसी के अनाउंसमेंट के बाद सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ सेल्फी शेयर करती रहती हैं.
वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान फिल्म ‘लाल सिंह चढ्डा’ में आमिर खान के साथ नजर आएंगी. यह फिल्म इस साल रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण फिल्म ‘लाल सिंह चढ्डा’ अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी. इसके अलावा करीना कपूर खान करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में भी नजर आएंगी.
हिन्दुस्थान समाचार/मोनिका शेखर