चाचा ऋषि की यादों में खोईं करीना कपूर, पति सैफ संग शेयर की थ्रोबैक वीडियो

नई दिल्ली: ऋषि कपूर के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है. हर कोई उनके निधन से बेहद दुखी है. सभी फेवरेट सेलेब को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. ऐसे में करीना कपूर भी अपने चाचा ऋषि को बेहद याद कर रही हैं. उन्होंने एक थ्रोबैक वीडियो शेयर की है.

करीना ने पति सैफ संग ऋषि का एक वीडियो शेयर किया. ये वीडियो हम तुम फिल्म का है. वीडियो में ऋषि मैं शायर तो नहीं सॉन्ग भी गाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद सैफ भी उनके साथ गाने लगते हैं.

इसके अलावा करीना ने एक थ्रोबैक फोटो भी शेयर की है. फोटो में करीना के चाचा ऋषि और उनके ससुर मंसूर अली पौटदी खान नजर आ रहे हैं. करीना ने क्रिकेट ग्राउंड से मोनोक्रोम फोटो शेयर की है. इस फोटो में मंसूर हैट और चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं. उनके ठीक बगल में ऋषि मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

Two Tigers ❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

इस फोटो को देखकर लग रहा है जैसे दोनों स्टार किसी विषय पर गंभीर चर्चा कर रहे हैं. फोटो में करीना ने हार्ट इमोजी बनाकर लिखा टू टाइगर्स. एक्टर के निधन पर करीना की सास शर्मिला टैगोर ने भी उन्हें याद किया.

मुझे याद है जब मैं लव आज कल के पहले दिन की शूटिंग में सैफ के साथ सेट पर गई थी. मैंने उन्हें स्टूडियो से अंदर आते हुए देखा. ये बात लंदन की है. टाइगर और मैं जब स्टूडियों में घुसे तो जिस पहले शख्स से हमने मिला वो ऋषि कपूर ही थे.

एक वेबसाइट के साथ इंटरव्यू में उन्होंने बताया हमारी रिश्तेदारी थी इसलिए मुझे उनके निधन पर ज्यादा दुख हुआ. शर्मिला ने इस दौरान ऋषि के अल्कोहल और लॉकडाउन को लेकर किए गए ट्वीट का भी जिक्र किया.

उन्होंने कहा उनकी जगह कौन भरेगा. ऋषि के निधन की खबर सबसे पहले बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने लोगों तक पहुंचाई थी.

Leave a Reply

%d bloggers like this: