सैफ के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, दूसरी बार मां बनने वाली हैं करीना कपूर

Kareena Kapoor Pregnant
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान के घर जल्द नया मेहमान आने वाला है. उनकी पत्नी अभिनेत्री करीना कपूर प्रेग्नेंट हैं. कपल की ओर से एक आधिकारिक बयान जारी किया है. इस बयान में कहा गया है कि जल्द उनके घर नया मेंबर आने वाला है. हालांकि सोशल मीडिया पर यह खबर पहले से चल रही थी. करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं.

सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान और सैफ अली खान के मैनेजर की तरफ से दोनों का एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी किया गया है, जिसमें इस बात की पुष्टि की गई है कि करीना कपूर प्रेगनेंट हैं और पटौदी परिवार में तैमूर अली खान के बाद एक और नन्हा मेहमान आने वाला है.

इससे पहले एक चैट शो में करीना कपूर खान ने कहा था कि सैफ और वह परिवार को आगे बढ़ाने की प्लानिंग कर रहे हैं. दोनों दूसरे बेबी की प्लानिंग करेंगे. करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने ज्वाइंट स्टेटमेंट में कहा है कि हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है. हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकाएनाएं प्यार और सहयोगा का बहुत शुक्रिया.

वहीं करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने उनकी प्रेग्नेंसी पर कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि ये सच हो और अगर ऐसा है तो मैं बहुत खुश हूं. एक-दूसरे को कंपनी देने के लिए दो बच्चे तो होने ही चाहिए. करीना कपूर खान सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं और दोनों का एक बेटा तैमूर अली खान है. सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह से उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं. अभिनेत्री सारा अली खान 12 अगस्त को 25 साल की हो गई हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान फिल्म ‘लाल सिंह चढ्डा’ में आमिर खान के साथ नजर आएंगी. यह फिल्म इस साल रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनो महामारी के कारण फिल्म ‘लाल सिंह चढ्डा’ अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी. इसके अलावा करीना कपूर खान करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में भी नजर आने वाली हैं. वहीं सैफ अली खान हाल में फिल्म ‘दिल बेचारा’ में गेस्ट अपीयरेंस में नजर आए थे. वह अमेजन प्राइम के शो दिल्लगी और फिल्म भूत पुलिस और बंटी और बबली 2 में नजर आएंगे.

हिन्दुस्थान समाचार/मोनिका शेखर