प्रेग्नेंट हैं करीना, चौथी बार पापा बनेंगे सैफ अली खान, बेटे इब्राहिम अली ने किया ये कमेंट

3
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. बॉलीवुड गलियारों से बड़ी गुडन्यूज सामने आई है.. बॉलिवुड के हॉट कपल के घर में नए मेहमान की एंट्री होने वाली है…पटौदी फैमिली में. तैमूर अली खान के बाद एक और नन्हा मेहमान आने वाला है…जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलिवुड की ग्लैमरस मॉम करीना कूपर खान की, जो जल्दी ही अपने बेटे तैमूर के लिए भाई या बहन लेकर आने वाली हैं.

करीना कपूर खान और सैफ अली खान दोबारा मम्मी-पापा बनने वाले हैं….करीना और सैफ ने ऐलान किया कि वे दूसरी बार पैरेंट्स बनने वाले हैं…जैसे ही ये खबर सामने आई और तेजी से वायरल हो गई… करीना-सैफ को बधाई देने वालों का ताता लग गया.

परिवार में एक सदस्य जुड़ने वाला है, हम दूसरा बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं…आप सभी चाहने वालों का शुक्रिया, प्यार और सपोर्ट’ वहीं सैफ के इस अनाउंसमेंट के बाद से सभी उन्हें बधाईयां दे रहे हैं..

इस बीच सैफ की बहन सोहा अली खान ने भी मजेदार पोस्ट किया.. सोहा ने सैफ की फोटो शेयर कर उन्हें क्वॉडफादर कहा…इसके साथ ही सोहा अली खान ने करीना को टैग करते हुए लिखा, ‘मैं इंतजार नहीं कर पा रही हूं बधाइयां, करीना तुम सेफ रहो और हेल्दी रहो और खुश रहो जैसे रहती हो’..

लेकिन क्या आप जानते हैं सैफ-करीना की दूसरे बेबी की खबर पर इब्राहिम अली खान ने कैसे रिएक्ट किया.. बहन सोहा ने जब सैफ को बधाई दी तो इस पोस्ट पर सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान ने कमेंट किया…उन्होंने लिखा- अब्बा….साथ में फायर वाला इमोजी भी बनाया.

इसके अलावा करीना के पापा रणधीर कपूर ने उनकी प्रेगनेंसी पर खुश होते हुए कहा, ‘मैं उम्मीद करता हूं कि ये सच हो और अगर ऐसा है तो मैं बहुत खुश हूं. एक-दूसरे को कंपनी देने के लिए दो बच्चे तो होने ही चाहिए.’.

बता दें कि करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान दिसंबर में चार साल के हो जाएंगे.. तैमूर तो वैसे ही लाइमलाइट में खूब रहते हैं….ऐसे में लगता है कि करीना अपने दोनों बच्चों के बीच ज्यादा गैप नहीं रखना चाहती…अपने एक इंटरव्यू में करीना ने दूसरे बच्चे की प्लानिंग को लेकर बयान दिया था कि दो साल बाद वो इसकी तैयारी करेंगी. लगता है वो दो साल पूरे हो गए हैं.

सैफ़ और करीना ने 2012 में शादी की थी… शादी के चार साल बाद 2016 में दोनों के पहली संतान तैमूर अली ख़ान का जन्म हुआ था…सैफ़ ने पहली शादी अमृता सिंह से की थी.. दोनों के दो बच्चे सारा अली ख़ान और इब्राहिम अली ख़ान हैं..सारा तो फिल्म इंडस्ट्री में जम गई हैं… अब चौथा बच्चा मिलाकर सैफ़ चार बच्चों के पिता बन जाएंगे… कपूर और पटौदी खानदान एक और नन्हे मेहमान के आगमन के लिए एक्साइटेड है.

करीना के करियर की बात करें तो वो आमिर ख़ान की फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा में नज़र आने वाली हैं.. करीना की इसी साल रिलीज़ हुई अंग्रेज़ी मीडियम में नज़र आयी थीं, जो इरफ़ान ख़ान के करियर की आख़िरी फ़िल्म थी… पिछले साल आयी गुड न्यूज़ में उन्होंने अक्षय कुमार के साथ फीमेल लीड रोल निभाया था… इस फ़िल्म की कहानी करीना के किरदार की प्रेग्नेंसी पर ही आधारित थी.