पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को ऐसे बैलेंस कर रही हैं करीना, जानें इस खबर में….

नई दिल्ली: करीना कपूर इन दिनों लंदन में फैमिली संग वेकेशन मना रही हैं. लेकिन उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ को भी मैनेज करना पड़ रहा है. दरअसल करीना जीटीवी के शो डांस इंडिया डांस को जज कर रही हैं जिसके लिए उन्हें हर हफ्ते एक दिन के लिए इंडिया आना पड़ता है.

बता दें कि करीना शो की शूटिंग पूरी कर उसी रात वापस इंग्लैंड लौट जाती हैं. करीना अभी तक ऐसा दो बार कर चुकी हैं और खबरें हैं कि वो अगले महीने भी ऐसा ही करेंगी.

असल में करीना आने वाले दिनों में काफी बिजी हैं. जिस वजह से अभी वो अपना सारा समय फैमिली के साथ बिताना चाहती हैं. इस वजह से करीना अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को बैलेंस कर चल रही हैं.

करीना पति सैफ और बेटे के साथ जून के पहले हफ्ते में इटली के टस्कनी के लिए रवाना हो गई थीं. जिसके बाद वो वहीं से लंदन चली गई. बता दें कि लंदन में ही सैफ अपनी अपकमिंग फिल्म जवानी जानेमन की शूटिंग में बिजी हैं.

लंदन वेकेशन में कुछ समय पहले करीना को उनकी बहन करिश्मा ने भी जॉइन किया था. करिश्मा के साथ उनके दोनों बच्चे समायरा और कियाना भी गए थे.

करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जीटीवी के शो डांस इंडिया डांस में नजर आने वाली हैं. वहीं उनके पास पहले से ही 4 फिल्में हैं. करीना अभी जुलाई के अंत या अगस्त तक अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग शुरू कर सकती हैं, फिर उनके पास कारन जौहर की तख्त और आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा है.

सूत्रों के मुताबिक अक्षय कुमार के साथ उनकी फिल्म गुड न्यूज इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है. फिल्म के प्रमोशन की शुरुआत एक महीने पहले से ही हो जाएगी. इसके अलावा करीना 17 ब्रांडस को भी एंडोर्स करती हैं.

Leave a Comment