करीना ने इंग्लिश मीडियम की शूटिंग की पोस्टपोन, ये है वजह….

नई दिल्ली: राजस्थान में इन दिनों इंग्लिश मीडियम फिल्म की शूटिंग चल रही है. जिसमें करीना कपूर का नाम तय हो गया है. इस फिल्म में करीना कॉप के रोल में नजर आएंगी. खबरें आ रही थी कि वे जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरु कर देंगी. लेकिन अब खबरें हैं कि अब उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग को पोस्टपोन कर दिया है.

फिल्म की शूटिंग की पोस्टपोन– मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक फिल्म की शूटिंग पोस्टपोन करने की वजह बेटे तैमूर को वक्त न दे पाना है. फिल्म गुड न्यूज और मैग्जीन के फोटोशूट में बिजी होने की वजह से वो तैमूर के लिए टाइम नहीं दे पा रही थीं.

जून में शुरु करेंगी शूटिंग– फिल्म की शूटिंग अब जून में शुरु करेंगी. पहले वे मई में फिल्म की शूटिंग शुरु करने वाली थीं. मई में तैमूर के प्लेग्रुप की छुट्टियां पड़ जाएंगी तो जून में करीना तैमूर को अपने साथ फिल्म के शूटिंग सेट पर लंदन ले जाएंगी.

पहली बार करीना और इरफान एक साथ आएंगे नजर– इंग्लिश मीडियम की बात करें तो फिल्म में पहली बार करीना और इरफान पहली बार एक साथ नजर आएंगे. इरफान कुछ समय पहले ही कैंसर का इलाज कराकर वापिस इंडिया लौटे हैं. इस फिल्म में इरफान मिस्टर चंपक के रूप में होंगे, जो घसीटाराम मिष्ठान भंडार (मिठाई की दुकान) के मालिक हैं.

%d bloggers like this: