नागिन 5 में नजर आएंगे करण पटेल ! एकता के साथ पहले भी कर चुके हैं काम

karan patel 1
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

एकता कपूर का सीरियल नागिन हमेशा ही चर्चा में रहता है. नागिन का चौथा सीजन पिछले साल दिसंबर में शुरु हुआ था, लेकिन अब ये शो जल्द ही बंद होने जा रहा है.

हमने अपनी पिछली रिपोर्ट में आपको बताया था कि सीरियल नागिन 4 जल्द ऑफ एयर किया जा रहा है जिसका खुलासा खुद एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर किया.

वहीं हमने अपनी पिछली रिपोर्ट में आपको ये भी बताया था कि नागिन 5 की तैयारियां मेकर्स ने शुरु कर दी हैं और इसके लिए एक्ट्रेस हिना खान और सुरभि चंदना का नाम कंफर्म माना जा रहा है.

अब खबरें है कि नागिन 5 के लिए मेल लीड को भी फाइनल कर लिया गया है. नागिन 5 में मेल लीड के लिए पहले शिविंग नारंग और आसीम रियाज का नाम सामने आया था, लेकिन आसीम रियाज ने इन खबरों को महज अफवाह बताकर नकार दिया था.

वहीं ताजा रिपोर्टस के अनुसार नागिन 5 के लिए टीवी एक्टर करण पटेल का नाम फाइनल कर लिया गया है. बता दें करण पटेल सीरियल ये हैं मोहब्बतें में रमन भल्ला के नाम से काफी पॉपुलर हुए थे.

सीरियल ये है मोहब्बतें भी एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी का था, ऐसे में खबरें है कि एकता और करण एक बार साथ काम करने वाले हैं.

बता दें ये हैं मोहब्बतें लंबे समय तक स्टार प्लस के हिट सीरियल में शामिल रहा, पिछले साल खतरों के खिलाड़ी के लिए करण पटेल ने इस शो को अलविदा कह दिया था, जिसके कुछ महीनों बाद इस शो को ऑफ एयर कर दिया गया.