करण कपाड़िया ने डेब्यू फिल्म ‘ब्लैंक’ का किया प्रमोशन

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे करण कपाड़िया ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘ब्लैंक’ का दिल्ली में प्रमोशन किया. इस मौके पर उनके साथ डायरेक्टर बेहज़ाद खंबाटा भी मौजूद थे. फाइव स्टार होटल ली मेरिडियन में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में दोनों ने फिल्म से जुड़े अपने अनुभवों को मीडिया के साथ शेयर किया.

फिल्म की कहानी काल्पनिक है– संवाददाता सम्मेलन में करण कपाड़िया ने फिल्म के लिए की गई अपनी तैयारियों के बारे में बताया कि मेरे लिए सुसाइड बॉम्बर का रोल करना बहुत ही चैलेंजिंग था. इस फिल्म की कहानी काल्पनिक है, इसलिए इस फिल्म और अपने किरदार के लिए मुझे दो साल तक काफी तैयारी करनी पड़ी.

सनी के साथ काम करने का शानदार अनुभव– बेहजाद- करण ने कहा कि दर्शक इस फिल्म को देखें और मुझे उम्मीद है कि उन्हें फिल्म और इसमें मेरा काम जरूर पसंद आएगा. डायरेक्टर बेहज़ाद ने सनी देओल के साथ काम करने के अनुभव के बारे में कहा, ‘ये सनी सर के साथ काम करने का एक बहुत ही शानदार और मज़ेदार अनुभव था. हमने हमेशा बिना किसी कारण के करण की टांग खींची.

मनोरंजक साबित होगी फिल्म– बेहजाद ने आगे कहा कि सनी देओल ने सेट पर बहुत सारी सकारात्मक ऊर्जा लाई.’ जब उनसे फिल्म से अपेक्षाओं के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘व्यक्तिगत रूप से हमने इस फिल्म के जरिये अपना नजरिया दर्शकों के सामने रख दिया है. बहुत बार संपादित करते हुए हमने फिल्म देखी है और कह सकता हूं कि ये पूरी तरह मनोरंजक फिल्म साबित होगी.

3 मई को रिलीज होगी ब्लैंक– बेहजाद ने कहा मैं चाहता हूं कि दर्शक फिल्म देखें और फिल्म के बारे में अपनी राय बनाएं. गौरतलब है कि इस शुक्रवार यानि तीन मई को रिलीज होने जा रही कार्निवल मोशन पिक्चर्स की इस फिल्म में सनी देओल, करण कपाड़िया, करणवीर शर्मा और इशिता दत्ता लीड रोल में हैं.

अक्षय कुमार के साले हैं करण कपाड़िया– ब्लैंक करण कपाड़िया की डेब्यू मूवी है. करण मशहूर एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के भांजे और अक्षय कुमार के साले हैं. ये फिल्म एक सुसाइड बॉम्बर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी याददाश्त खो देता है, जबकि उसके दिल में एक बम लगा होता है.


हिन्दुस्थान समाचार/सुभाषिनी/दधिबल