KANGANA को लेकर क्यों बदले करण के सुर
  • कंगना ने करण जौहर की कंपनी में बनी फिल्म उंगली में काम किया था
  • मणिकर्णिका के बाद कंगना इन दिनों अश्विनी अयैर तिवारी की फिल्म पंगा की शूटिंग में व्यस्त हैं

मुंबई. करण जौहर कुछ ही दिनों पहले तंज मारते हुए कंगना के बारे में कह रहे थे कि फिल्मों में परिवारवाद के मुद्दे पर वे अब इसलिए चुप रहते हैं, क्योंकि ये मुद्दा किसी और (कंगना) को पसंद है और अगर वे इस बारे में कुछ बोलेंगे, तो कहा जाएगा कि मैं कुछ और बोलता हूं.

 कंगना ने कुछ सालों पहले खुलकर करण जौहर पर फिल्मों में परिवारवाद को बढ़ावा देने के आरोप लगाते हुए उनके ही शो के दौरान करण जौहर पर मूवी माफिया होने का आरोप तक जड़ दिया था, जिसके बाद दोनों के बीच तू तू मैं मैं शुरु हो गई थी, जो अब तक जारी है.

 कंगना अब भी करण जौहर पर ताने मारने का कोई मौका नहीं जाने देतीं. लेकिन अब कंगना को लेकर करण जौहर का सुर बदला हुआ नजर आ रहा है. करण जौहर ने कंगना को लेकर कहा है कि वे प्रतिभाशाली हैं और उनके साथ वे फिर से काम करना पसंद करेंगे.

 कंगना ने करण जौहर की कंपनी में बनी फिल्म उंगली में काम किया था, जिसमें हीरो संजय दत्त, रणदीप हुड्डा और इमरान हाश्मी थे. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म सुपर फ्लॉप साबित हुई थी. मणिकर्णिका के बाद कंगना इन दिनों अश्विनी अयैर तिवारी की फिल्म पंगा की शूटिंग में व्यस्त हैं.

वे तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयाललिता की जिंदगी पर बनने जा रही बायोपिक में भी काम करेंगी. इसी साल उनकी एक और फिल्म मेंटल है क्या भी रिलीज होनी है, जिसमें उनके साथ राजकुमार राव हैं. मेटंल है का प्रोड्क्शन एकता कपूर की बालाजी कंपनी ने किया है.

 कंगना ने अपने ही निर्देशन में अपनी ही जिंदगी पर भी फिल्म बनाने की बात कही है. उधर, करण जौहर की कंपनी इन दिनों मल्टी स्टारर फिल्म कलंक के रिलीज में व्यस्त है. ये फिल्म 17 अप्रैल में रिलीज होनी है.

हिन्दुस्थान समाचार/अनुज

Trending Tags-Kangana Karan Johar,Kangana Karan Johar interview,Kangana Karan johar nepotism,Kanagana Karan johar bollywood

%d bloggers like this: