सिब्बल ने प्रधानमंत्री से पूछा- क्या दिये की रोशनी से पता चलेगी सरकार की योजना

Kapil Sibal
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली, 04 अप्रैल (हि.स.). कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दिया- मोमबत्ती जलाने की अपील पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सरकार के पास भविष्य की कोई योजना नहीं है. उन्होंने सवाल किया कि क्या दिये की रोशनी से कोरोना को रोकने के लिए सरकार ने क्या किया और क्या करने की योजना है, इसका पता चल सकेगा.

कपिल सिब्बल ने शनिवार को ट्वीट कर कहा, ‘मोदीजी, अगर हम घंटी बजाएं, दिये भी जलाएं, फ़्लैश लाइट भी दिखाएं, मोबाइल की लाइट भी दिखाएं. आप हमें इतना तो बताएं कि सरकार ने अब तक क्या किया है और क्या करने जा रही है. क्या दिये की रोशनी से पता चलेगा?’

एक अन्य ट्वीट में सिब्बल ने कहा कि मोदी जी, सरकार के किसी भी कदम से यह नहीं पता चल रहा है कि उसने वायरस के फैलाव को रोकने, चिकित्सकों की सुरक्षा के उपाय, जांच किट की उपलब्धता, गरीबों के लिए खाद्य पदार्थों की आपूर्ति और मजदूरों बेरोजगारों के लिए कितनी आर्थिक सहायता उपलब्ध कराई है. सिब्बल ने कहा कि इन सब बातों के लिए दिया जलाने का कोई अर्थ है, वरना यह सिर्फ अंधविश्वास है.

उल्लेखनीय है कि आज सुबह नौ बजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने संबोधन में अपील की है कि लोग रविवार की रात नौ बजे नौ मिनट के लिए अपने घर के मुख्य द्वार और बालकनी में दिया जलाएं. उन्होंने कहा कि इस कार्य के जरिए देशवासियों की एकजुटता दिखेगी.

हिन्दुस्थान समाचार/आकाश/जितेन