एक साल तक क्या कर रहे थे कपिल, खुल गया राज

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा एक बार फिर लोगों को हंसाने आ रहे है. द कपिल शर्मा का दूसरा सीजन 29 दिसंबर से सोनी चैनल पर टेलिकास्ट होने वाला है. शो के पहले एपिसोड का प्रोमो भी जारी कर दिया गया है. प्रोमो में फिल्म सिंबा की टीम कपिल के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही है.
कपिल पिछले एक साल से टीवी इंडस्ट्री से दूर थे पर अब इस बात पर से परदा उठ चुका है कि आखिर कपिल इतने टाइम तक टीवी से दूर क्यों थे.
दरअसल शो के पहले एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया गया है. जिसमें कपिल और फिल्म सिंबा की टीम के साथ कॉमेडियन कीकू शारदा भी नजर आ रहे है. कीकू शारदा अपना फेमस कैरेक्टर बच्चा को प्ले करते नजर आ रहे है.
प्रोमो में कपिल बच्चा का मजाक उड़ाते हुए कहते है कि बच्चा एक ही दिन पनीर बनता है. इसके बाद पनीर धीरे-धीरे रंग बदलता है. पहले पीला होता है और रविवार तक आते आते काला हो जाता है.
जिसके जवाब में बच्चा कहता है कि देखिए दुनिया वालों आप जानना चाहते कि कपिल शर्मा एक साल से कहां थे. वो अपने घर पर बैठकर हमारे पनीर को रंग बदलते हु्ए देख रहे थे.
द कपिल शर्मा शो के नए सीजन में कपिल के साथ समोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर और भारती नजर आने वाली है.
बता दें कपिल ने 12 दिसंबर को अपनी दोस्त गिन्नी चतरथ से शादी की थी. जिसके बाद हाल ही में कपिल ने अपनी फ्रैंडस और फैमिल के लिए एक रिसेप्शन पार्टी भी दी. अब कपिल अपने काम पर लौट चुके है.
वहीं दोस्त से दुश्मन बने सुनील ग्रोवर के साथ भी कपिल के रिश्ते सुधरने लगे है. हालांकि सुनील अब शायद ही कपिल के साथ कभी नजर आए. सुनील ग्रोवर स्टार प्लस पर कानपुर वाले खुराना जी नाम का रियलटी शो कर रहे है जिसमें अली अजगर और सुनंदा भी नजर आ रही है. लेकिन अब देखना दिलचस्प होगा कि सुनील और कपिल के शो में से किसे लोग ज्यादा पसंद करते है.

%d bloggers like this: