अब आप भी बन सकते हैं द कपिल शर्मा का हिस्सा, जानें कैसे

kapil shrarma
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो जल्द ही दोबारा से शुरु होने जा रहा है. सोनी टीवी ने शो का नया प्रोमो रिलीज कर दिया है, वहीं शो के नए एपिसोड की शूटिंग भी कर ली गई है.

कोरोना महामारी का असर द कपिल शर्मा शो पर भी साफ देखने को मिल रहा है. महामारी के कारण द कपिल शर्मा शो के सेट पर लाइव आडियंस को नहीं बुलाया गया. आने वाले कुछ समय तक शो को बिना लाइव आडियंस के ही शूट किया जाएगा.

हालांकि आडियंस घर बैठे-बैठे भी द कपिल शर्मा का हिस्सा बन सकती हैं. दरअसल कपिल शर्मा ने ट्वीट कर फैंस को बताया है कि अगर कोई द कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनना चाहता है तो वो घर बैठे-बैठे भी शो का हिस्सा बन सकता है.

कपिल ने ट्वीट में लिखा- हेलो दोस्तों, अब आप सब लोग भी घर बैठे वीडियो कॉल के जरिए द कपिल शर्मा शो का हिस्सा बन सकते हैं. आपको सिर्फ एक इंट्रो वीडियो बनाना है, जिसमें आप अपना नाम, शहर का नाम जैसी चीजें बता सकते हैं. इस वीडियो को आपको अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड करना है और मुझे टैग करें और @tkssaudience को टैग करें. इसके बाद हमारी टीम इन वीडियोज को देखकर आपसे लाइव बातचीत करेगी.

कपिल शर्मा ने इस ट्वीट के साथ अपना एक वीडियो भी अपलोड किया है. वीडियो में भी कपिल इसी बात को दोहराते नजर आ रहे हैं कि अगर आपको हमारे शो का हिस्सा बनना है तो एक वीडियो अपलोड कीजिए. इस वीडियो को देखने के बाद हमारी टीम आपके साथ संपर्क करेगी और फिर हम आपसे लाइव बातचीत करेंगे जिसे शो देख रही आडियंस देख पाएगी.

आपको बता दें द कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड में एक्टर सोनू सूद मेहमान बनकर आ रहे हैं. सोनू सूद की द कपिल शर्मा शो के सेट से कुछ फोटोज भी वायरल हुई थी, जिनमें मेकअप आर्टिस्ट उनका टचअप करते नजर आ रहे थे.