road accident
road accident
  • मंगलपुर थानाक्षेत्र के रेमा में रहने वाले उमेश शरण और डबरापुर में रहने वाले बांके कोतवाली कालपी के मंगरौल गाँव में शादी में गये थे
  • जैसे ही वो सट्टी थाना क्षेत्र के अफसरिया गाँव के सामने पहुँचे. पीछे से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने बोलेरो में जोर दार टक्कर मार दी

कानपुर . जनपद के सट्टी थानाक्षेत्र में सोमवार सुबह बारात से वापस घर लौट रहे बोलेरो सवार सात लोगों को अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर. टक्कर इतनी जोरदार थी कि घटना स्थल पर दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और साथ में बैठे चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने ट्रक को अपनी गिरफ्त में ले लिया है.

क्या था पूरा मामला !

मंगलपुर थानाक्षेत्र के रेमा में रहने वाले उमेश शरण और डबरापुर में रहने वाले बांके कोतवाली कालपी के मंगरौल गाँव में शादी में गये थे. उनके साथ में बोलेरो में मुन्नू दोहरे, शिवरतन, प्रताप सिंह, छोटे तिवारी, अर्जुन सिंह यादव भी थे. शादी होने के बाद सोमवार सुबह वो घर वापस आ रहे थे. जैसे ही वो सट्टी थाना क्षेत्र के अफसरिया गाँव के सामने पहुँचे. पीछे से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने बोलेरो में जोर दार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदर थी कि बोलेरो के परखचे उड़ गये. वहीं बोलेरो में सवार उमेश शरण और बांके की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

हादसे के पास के में दुकान वाले ने बताया. कि वो सो रहा था अचानक एक जोरदार आवाज आई जाकर देखा तो बोलेरो के चिथड़े उड़ चुके थे. आनन फानन में उसने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुँची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भेज दिया. वहीं जब ट्रक का पीछा किया गया तो भोगनीपुर पुलिस ने ट्रक को अपनी गिरफ्त में कर लिया. पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया.

हिन्दुस्थान समाचार/अवनीश

Trending tags – Crime news | Latest crime news | Accident news | Aaj ka Samachar