कंगना की बहन के निशाने पर दीपिका…कह दी ये बात

कंगना रनौत राजकुमार राव स्टारर फिल्म मेंटल है क्या के पोस्टर्स को लेकर पिछले कई दिनों से इंडियन साइकायट्रिक सोसायटी और मानसिक रोग के लिए काम करने वाले एनजीओज ने आपत्ति जताई हैं. वहीं इंडियन साइकायट्रिक सोसायटी ने टाइटल और पोस्टर्स को लेकर सेंसर बोर्ड को लेटर भी लिखा था.

कंगना की फिल्म मेंटल है क्या को लेकर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के लिव लव लाफ फाउंडेशन ने भी ट्वीट किया. फाउंडेशन की तरफ से किए गए ट्वीट में कहा गया कि “भारत में मानसिक रोग को वैसे ही गलत रुप से देखा जाता है, ऐसे में जरुरत है कि ऐसे विषयों को बड़ी सावधानी और गंभीरता से लिया जाए और जिम्मेदारी के साथ पेश किया जाए.”  

फाउंडेशन की तरफ से किए गए ट्वीट को लेकर अब कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने जवाब दिया है. साथ ही कंगना का बचाव करते हुए दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा है.

रंगोली ने कंगना का बचाव करते हुए ट्वीट किया- “डियर लिव लव लाफ फाउंडेशन तीन नेशनल अवॉर्ड पा चुकी और क्वीन, मणिकर्णिका जैसी फिल्मों के जरिए फेमिनिजम के मुद्दे को उठाने वाली मिस कंगना रनौत बहुत जिम्मेदार आर्टिस्ट हैं ऐसे में निष्कर्ष पर कूदना और बुरा सोचना बचकाना हैं.”

अगले ट्वीट में रंगोली ने लिखा- “मैं इतना ही कह सकती हूं कि मणिकर्णिका के लिए स्कूल के बच्चों के लिए खास स्क्रीनिंग रखी थी और मेंटल है क्या के लिए भी हम आपके लिए ऐसा करेंगे. यह एक थ्रिलर फिल्म है जिस वजह से हम इसके कैरेक्टर या कहानी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दे सकते हैं, लेकिन पब्लिक को यह फिल्म दिखाने के लिए हम सभी सर्टिफिकेट जरुर हासिल करेंगे.प्लीज कर्णी सेना न बनें और निष्कर्ण न निकालें.”

वहीं रंगोली ने अपने ट्वीट के जरिए दीपिका पादुकोण पर भी निशाना साधा. रंगोली के अनुसार दीपिका कुछ साल पहले ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में गई थी लेकिन अब उनकी शादी हो चुकी है और वो बहुत अच्छी जिंदगी जी रही हैं. वहीं उनकी कंगना झांसी की रानी के बाद अब गर्व के साथ मेंटल का टाइटल कैरी कर रही हैं. साथ ही रंगोली ने ट्वीट किया कि “जिस तरह कंगना ने इस मुद्दे को लेकर फिल्म में जागरुकता फैलाने की कोशिश की है उसे देख आप दीपिका पादुकोण की जगह कंगना को ब्रांड ऐंबैंसडर बना देंगे.”