कंगना की फिल्म मेंटल है क्या का बदला टाइटल, अब ये होगा नया नाम

मुंबई: कंगना को लेकर बनी बालाजी की फिल्म मेंटल है क्या का टाइटल बदल दिया गया है. फिल्म का नया टाइटल जजमेंटल है क्या रखा गया है.

फिल्म के टाइटल और कटेंट को लेकर मुंबई के समाजिक संगठनों ने एतराज किया था और इसे उन दिमागी तौर पर कमजोर लोगों का अपमान बताया था, जिनका मनोचिकित्सक इलाज हो रहा है.

संगठन ने सेंसर बोर्ड से फिल्म को सार्टिफिकेट देते हुए उनके एतराज को ध्यान में रखने की अपील की थी. सेंसर बोर्ड ने इस अपील को गंभीरता से लेते हुए फिल्म के ट्रेलर को हरी झंडी नहीं दी थी और इसका प्रोडक्शन करने वाली एकता कपूर की कंपनी बालाजी से टाइटल बदलने को कहा था.

सेंसर बोर्ड के इस रवैये के कारण अब तक फिल्म का ट्रेलर भी लांच नहीं हुआ है. जबकि फिल्म की रिलीज में एक महीने से भी कम वक्त बचा है. आगामी 26 जुलाई को रिलीज के लिए तैयार इस फिल्म में कंगना के साथ राजकुमार राव की जोड़ी है.

ये फिल्म मलयालयम फिल्म का रीमेक है. इस फिल्म का डायरेक्शन मूल फिल्म बनाने वाले प्रकाश कोवेलमुंडी ने ही किया है. माना जा रहा है कि नए टाइटल के साथ इसी सप्ताह में नए डिजाइन पोस्टर और टीजर लांच किया जाएगा.

मणिकर्णिका के बाद कंगना की इस साल रिलीज होने वाली ये दूसरी फिल्म होगी. कंगना इन दिनों ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन की वजह से भी सुर्खियों में हैं. दरअसल सुनैना रोशन का कहना है कि उनकी फैमिली उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं करती. उनके साथ मारपीट करती है.

सुनैना रोशन कंगना के लगातार टच में बनी हुई हैं. इस खबर पर अब कंगना का बयान भी सामने आ गया है. कंगना का कहना है कि हां सुनैना उनसे संपर्क करती हैं. उनका ध्यान रखने के लिए उनका परिवार है और वो बहुत अच्छे से उनका ध्यान रख रहा है.

हिन्दुस्थान समाचार/अनुज

2 thoughts on “कंगना की फिल्म मेंटल है क्या का बदला टाइटल, अब ये होगा नया नाम”

Leave a Comment