कंगना रनौत ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई कहा- भाग्यशाली हैं आप जैसे प्रधानमंत्री मिले

17
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Modi) गुरुवार को 70 साल के हो गए. इस मौके पर देश, दुनिया से तमाम लोग पीएम मोदी को बधाइयां दे रहे हैं. बॉलीवुड की बात करें तो अभिनेत्री कंगना रणौत (Kangana ranaut) ने एक वीडियो साझा कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. कंगना ने अपने बधाई में कहा कि पीएम मोदी की सबसे अधिक अपमान किया जाता है, लेकिन फिर भी वे करोड़ों भारतीयों के दिल में बसते हैं.

वीडियो में कंगना कहती हैं कि ‘माननीय प्रधानमंत्री जी आपको जन्मदिवस की बहुत बहुत बधाई हो . मुझे आपसे कभी बात करने का मौका नहीं मिला. हालांकि हम दो तीन बार मिले हैं. मैं आपसे कहना चाहती हूं कि ये देश आपको बहुत सराहता है. मुझे पता है कि ऐसी बहुत सारी आवाजें हैं, बहुत सारा शोर है, जहां पर आपको गलत तरीके से प्रस्तुत किया जाता है. शायद ही किसी को इतने अपमान भरे शब्द कहे जाते हैं.

आगे कंगना ने कहा- लेकिन आप जानते हैं कि वो बहुत कम लोग हैं. वो बस एक प्रोपगेंडा है. जो साधारण भारतीय आपके लिए महसूस करता है वो जब मैं देखती हूं तो मुझे नहीं लगता इतना सम्मान, इतनी भक्ति और प्रेम किसी प्रधानमंत्री को इससे पहले मिला है. हम सब बहुत भाग्यशाली हैं कि हमें आप जैसे प्रधानमंत्री मिले. जय हिंद.

सन 1950 में 17 सितम्बर को गुजरात (Gujarat) के वडनगर में उनका जन्म हुआ था. भारतीय जनता पार्टी (BJP) उनके जन्मदिन को सेवा दिवस के रूप में मना रही है. इसके तहत बीजेपी 14 से 20 सितंबर तक सेवा सप्ताह मना रही है.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उनके 70वें जन्मदिन पर बधाई दी. मोदी के जन्मदिन पर सुबह से ही सोशल मीडिया में बधाईयों का तांता लगा हुआ है. लोग उनकी लंबी उम्र की कामना कर रहे हैं. सोशल मीडिया की बात करें तो भारत में रात 12 बजे से ही #HappyBdayNaMo, #PrimeMinister #NarendraModiBirthday और #NarendraModi सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है

पीएम मोदी के जन्मदिन पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने बधाई दी है.पीएम मोदी के 70वें जन्मदिन पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बधाई दी है. राहुल ने ट्वीट कर पीएम मोदी को बधाई दी है.