कंगना का जया पर पलटवार- मेरी जगह आपकी बेटी होती, तब भी यही कहतीं, थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए

Jaya2
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. संसद (Parliament) के मॉनसून सत्र (Monsoon Session) का आज दूसरा दिन है. सत्र में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद और एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) ने बॉलीवुड पर समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने बिना रवि किशन और कंगना रनौत का नाम लिए उन पर निशाना साधा.

जया के बयान पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्वीट कर समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद और बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) से तीखे तहजे में सवाल किए.

जया बच्चन के बयान पर कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा, जया जी क्या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को टीनएज में पीटा गया होता, ड्रग्स दिए गए होते और शोषण होता, क्या आप तब भी यही कहतीं अगर अभिषेक लगातार बुलींग और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए.

आज जया बच्चन ने राज्यसभा में बॉलीवुड इंडस्ट्री का मुद्दा उठाते हुए कहा कि इस जगत को बदनाम करने की साजिश हो रही है. सरकार हमारे समर्थन में आना चाहिए. समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने ‘फिल्म उद्योग को बदनाम करने की कथित साजिश’ को लेकर कहा कि बॉलीवुड को खामखां बदनाम किया जा रहा है.

जया बच्चन ने कहा कि कल लोकसभा (Loksabha) में एक सांसद ने बॉलीवुड को लेकर बयान दिया. जो बॉलीवुड इंडस्ट्री से ही हैं. ये शेम है. जिस थाली में खाते हैं, उसमें छेद करते हैं. ये गलत बात है. इंडस्ट्री को सरकार के समर्थन की जरूरत है. जया ने कहा कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री हर रोज 5 लाख लोगों को सीधा रोजगार देती है. देश की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और चीजों से ध्यान हटाने के लिए हमारा इस्तेमाल किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर हम पर निशाना साधा जा रहा है.

बता दें कि रवि किशन (Ravi Kishan) ने लोकसभा में सोमवार को देश और बॉलीवुड में बढ़ते ड्रग के मामले पर चिंता जताई थी. संसद के ऊपरी सदन की कार्यवाही सुबह 9 बजे से 1 बजे तक चलेगी तो लोकसभा की कार्यवाही 3 बजे शुरू होगी, जो 7 बजे तक जारी रहेगी.