सुशांत के सुसाइड के लिए कंगना ने बॉलीवुड को ठहराया जिम्मेदार, शेयर किया वीडियो

kangana
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से हर कोई सदमे में हैं. महज 34 साल की उम्र में इस तरह एक्टर को दुनिया को अलविदा कहना बहुत ही चौंकाने वाला है.

पोस्टमोर्टम के आधार पर सुशांत की मौत को सुसाइड बताया जा रहा है. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ट्वीट कर सुशांत के निधन पर दुख जाता रहे हैं.

हालांकि सुशांत के निधन पर जहां कई सेलेब्स दुख जता रहे हैं और डिप्रेशन के बारे में फैंस को बता रहे हैं, वहीं कई सेलेब्रिटीज सुशांत के मौत के लिए बॉलीवुड को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं.

एक्ट्रेस कंगना रौनत हमेशा ही अपनी राय बेबाकी से रखती हैं, वहीं अब उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर भी एक वीडियो शेयर कर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को खरी खोटी सुनाई है.

कंगना ने अपने वीडियो में कहा कि लोग सुशांत कमजोर बता रहे हैं, वो रैंक होल्डर थे, इतने बुद्धिमान थे. उन्होंने काय पोचे, छिछोरे, धोनी द अनटोल्ड स्टोरी जैसी बेहतरी फिल्में की थी, वो कमजोर नहीं हो सकते थे.

एक्ट्रेस ने आगे कहा- छिछोरे कहीं ज्यादा बेहतर फिल्म थी, लेकिन फिर भी सारे अवॉर्ड गली बॉय को दे दिए गए. काय पोचे के लिए सुशांत को कोई अवॉर्ड नहीं मिला.

वहीं कंगना रौनत ही नहीं एक्टर रणवीर शौरी, डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने भी ट्वीट कर इस मुद्दे पर सवाल खड़े किए हैं. डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने अपने ट्वीट में कहा था कि आज रात बॉलीवुड के उस क्लब को सोचना होगा.