कंगना रनौत ने किया अवार्ड वापसी का ऐलान, बोली-‘प्राण जाए पर वचन ना जाए’

kangana ranaut
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में हैं. दरअसल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू में अभिनेत्री कंगना रनौत ने सुशांत के निधन को सुसाइड नहीं, बल्कि मर्डर कहा था. इसके साथ ही कंगना ने कहा था कि अगर उनका एक भी दावा झूठा निकला तो वो अपना पद्मश्री अवार्ड वापस कर देंगी. एम्स की रिपोर्ट में सुशांत का मर्डर होने की थ्योरी खारिज होने के बाद अब कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है और अवार्ड वापसी के लिए भी कहा जा रहा है. यहीं नहीं बॉलीवुड की कई हस्तियां कंगना पर तंज कस रही है.
इसके बाद कंगना ने अपना पुराना इंटरव्यू ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा-‘ये है मेरा इंटरव्यू अगर याददाश्त कमजोर हो तो फिर से देखें, अगर मैंने एक भी झूठा या गलत आरोप लगाया हो, तों मैं अपने सारे अवार्डस वापिस कर दूंगी, ये एक क्षत्रिय का वचन है, मैं राम भक्त हूं, प्राण जाए पर वचन ना जाए, जय श्री राम.’
कंगना का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कंगना किसी भी विषय पर अपनी बात सबके सामने खुलकर रखती है और अपने बेबाक बयानों के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं.
वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म थलाइवी की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा वो फिल्म तेजस और धाकड़ में नजर आएगी.
हिन्दुस्थान समाचार/सुरभि