मुंबई से मनाली रवाना हुईं कंगना, फिर दोहराया POK राग कहा- मुझे कमजोर समझ बड़ी भूल कर रहे

ट्वीट
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बहन रंगोली के साथ मुंबई से मनाली के लिए रवाना हो गई हैं. उन्होंने जाते-जाते मुंबई की तुलना एक बार फिर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से की.

कंगना आज सुबह करीब 11 बजे चंडीगढ़ स्थित अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंची.कंगना जैसे ही हवाई अड्डे से बाहर निकली तो भारी संख्या में लोग उनकी तरफ बढ़े परंतु सुरक्षा घेरा मजबूत होने के कारण वो किसी से नहीं मिली. करीब दस मिनट हवाई अड्डे में रूकने के बाद सडक़ मार्ग से मनाली के लिए रवाना हो गई. मनाली वापस लौटने से पहले रविवार को कंगना ने महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी के साथ खास मुलाकात की थी.

मनाली रवाना होने से पहले एक्ट्रेस ने 2 ट्वीट कर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा. इतना ही नहीं कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर लोकतंत्र का चीरहरण करने का आरोप लगाया.

कंगना ने ट्वीट कर लिखा- भारी मन के साथ मुंबई से जा रही हूं. जिस तरह से मुझे इन दिनों लगातार हमलों से आतंकित किया गया, गालियां दी गईं, मेरे ऑफिस के बाद घर को तोड़ने की कोशिश की गई, मेरे चारों ओर घातक हथियारों के साथ सतर्क सुरक्षा. कहना होगा कि पीओके वाली मेरी बात सही थी.

कंगना 9 सितंबर को वे मुंबई पहुंची थीं. बता दें कि मुंबई आने से पहले कंगना रनोट की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी और उन्हें 7 दिनों से ज्यादा समय तक मुंबई में नहीं रहना था, इसलिए उन्हें महाराष्ट्र सरकार के क्वारंटीन नियमों में छूट मिली.

इससे पहले संजय राउत ने उन्हें मुंबई नहीं आने की धमकी दी थी. लेकिन कंगना ने उनकी धमकी का जवाब देने के लिए मुंबई आने की चुनौती दी थी. इस बीच कंगना रनौत की गैरमौजूदगी में बीएमसी ने उनके ऑफिस में हुए कथित अवैध निर्माण को गिरा दिया था.

बता दें कि कंगना और राज्य सरकार के बीच तनाव तब शुरू हुआ जब उन्होंने मुंबई के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की. कंगना ने मुंबई शहर की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से की थी.