कंगना ने प्रेस काउंसिल ऑफ इंड़िया के चीफ को भेजा कानूनी नोटिस…..

  • कंगना से जर्नलिस्ट से माफी मांगने के लिए कहा गया था जिससे एक्ट्रेस ने इंकार कर दिया था. जिसके बाद प्रेस काउंसिल ने एक बयान जारी किया था
  • कंगना की फिल्म जजमेंटल है क्या के गाने के लॉन्च इवेंट के दौरान एक जर्नलिस्ट के सवाल पर कंगना भड़क गई थी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ हुआ जर्नलिस्ट विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. गिल्ड्स के बाद प्रेस काउंसिल ऑफ इंड़िया(PCI) ने कंगना का बायकॉट करने का फैसला किया था. इस मामले में एक्ट्रेस ने अब प्रेस काउंसिल ऑफ इंड़िया को कानूनी नोटिस भेजा है.

रिजवान सिद्दीकी की ओर से भेजे गए नोटिस में कंगना ने पत्रकार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. बता दें कि कंगना से जर्नलिस्ट से माफी मांगने के लिए कहा गया था जिससे एक्ट्रेस ने इंकार कर दिया था. जिसके बाद प्रेस काउंसिल ने एक बयान जारी किया था.

प्रेस काउंसिल ने अपने बयान में कहा था कि ‘हम प्रेस क्लब ऑफ इंडिया, बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस के मीडिया के लोगों की तरफ बुरे व्यवहार और गाली गलौज भरी भाषा से क्रोधित और हैरान हैं. इस इस मामले की कड़े शब्दों में निंदा करते हैं.

क्लब ने आगे कहा कि पत्रकारों के साथ ऐसा व्यवहार और गाली गलौज अस्वीकार्य है. हम मुंबई में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को कवर करने से बायकॉट करने वाले पत्रकारों यानी एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड के निर्णय का समर्थन करते हैं.’

बता दें कि कंगना की फिल्म जजमेंटल है क्या के गाने के लॉन्च इवेंट के दौरान एक जर्नलिस्ट के सवाल पर कंगना भड़क गई थी. जिसके बाद कंगना और जर्नलिस्ट के बीच तीखी नोंक-झोंक हुई. जिसके बाद कंगना की बहन रंगोली ने भी सोशल मीडिया पर मीडिया को लेकर विवादित पोस्ट किया था.

इसके बाद कंगना और एकता कपूर के प्रोडक्शन से माफी मांगने के लिए कहा गया. हालांकि इस मामले में एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस ने तो एक पोस्ट के जरिए माफी मांग ली थी, लेकिन कंगना ने माफी मांगने से साफ मना कर दिया. साथ ही उन्होंने एक वीडियो के जरिए मीडिया के एक ग्रुप के प्रति नाराजगी भी जताई थी.

Trending Tags- Bollywood News | Kangana Ranaut | PCI | Rizwan Siddiqui | Ekta Kapoor

1 thought on “कंगना ने प्रेस काउंसिल ऑफ इंड़िया के चीफ को भेजा कानूनी नोटिस…..”

Leave a Reply

%d bloggers like this: