HRITHIK से बदले के लिए तैयार KANGANA….रंगोली ने ट्वीट कर दी चेतावनी

एक्ट्रेस कंगना रनौत और ऋतिक रोशन की कोन्ट्रवर्सी एक बार फिर अखबारों की सुर्खियां बन रही है. ऐसा इसलिए क्योंकि कंगना की फिल्म मेंटल है क्या और सुपर 30 की रिलीज डेट क्लैश होने वाली है. जिसके बाद एक बार फिर कंगना और ऋतिक के विवाद को हवा मिल रही है.

बिहार के आनंद कुमार की लाइफ पर बेस्ड फिल्म सुपर 30 पहले 26 जनवरी 2019 को रिलीज होने वाली थी. लेकिन इसदिन कंगना की फिल्म मणिकर्णिका की रिलीज को देखते हुए ऋतिक ने फिल्म की रिलीज डेट चेंज कर दी. फिल्म सुपर 30 की नई रिलीज डेट 26 जुलाई को रखी गई है. लेकिन इसीदिन कंगना और राजकुमार राव स्टारर फिल्म मेंटल है क्या भी रिलीज होने वाली है. ये फिल्म पहले 21 जून को रिलीज होने वाली थी.

फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कंगना की बहन रंगोली ट्विटर के जरिए एक बार फिर
ऋतिक पर एक के बाद वार कर रही है.

रंगोली ने ट्वीट करते हुए लिखा- “अब तक वो इस बारे में नही सोचती थी मगर अब तू देख…जादू”

रंगोली ने आगे लिखा- “तू अपने चिल्लर पीआर से ट्वीट करवाता रहे. वो एक इंटरव्यू देगी और तेरे चारों खाने चित.”

कंगना की बहन रंगोली इतने पर ही नहीं रुकी. उन्होंने आगे लिखा- “बालाजी क्या कंगना रनौत का प्रोडक्शन हाउस है जो वो जब चाहे फिल्म रिलीज करें. लेकिन पप्पू तो पप्पू होता है. कॉमन सेंस है नहीं. अब देख बेटा, तेरा क्या हाल होगा.”

वहीं फिल्म की रिलीज डेट को लेकर फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर का कहना है कि ये फैसला उनका था. इसके लिए किसी को भी जिम्मेदार न ठहराया जाए.

बता दें कंगना रनौत और ऋतिक रोशन की लड़ाई काफी पुरानी है. कंगना ने मीडिया में आरोप लगाए थे कि ऋतिक ने उनसे शादी का वादा किया था. ऋतिक कंगना के कई पर्सनल मेल भी लीक हुए थे. जिन्हें लेकर भी दोनों सेलेब के बीच खूब विवाद हुआ था.

%d bloggers like this: