कंगना रनौत ने उर्मिला मातोंडकर को बताया ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’, पढ़िए पूरी खबर

17
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. संसद (Parliament) से लेकर सड़क तक बॉलिवुड में ड्रग्स (Drugs) को लेकर बहस छिड़ी हुई है. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग चैट सामने आने के बाद सबसे पहले कंगना रनौत ने आरोप लगाया कि बॉलिवुड के बहुत से बड़े सिलेब्रिटीज और स्टार्स ड्रग अडिक्ट हैं. इस पर बवाल मचा हुआ है. कोई पक्ष में है तो कोई विपक्ष में पर ये मुद्दा थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है.

रवि किशन (Ravi Kishan) ने संसद में बॉलिवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल पर बोला. इसके जबाव में सपा नेता जया बच्चन (Jaya Bachachan) ने राज्यसभा में कंगना रनौत और रवि किशन का नाम लिए बिना उन पर भड़क गई. जया ने कहा कि जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं. कई सिलेब्स ने जया को सपोर्ट किया तो किसी ने कंगना को सपोर्ट किया.

उर्मिला मातोंडकर भी जया बच्चन के सपोर्ट में आईं तो कंगना ने उर्मिला (Urmia)  को सॉफ्ट पॉर्न स्टार तक बता दिया. उन्होंने कहा कि पूरा देश ड्रग्स के खतरे का सामना कर रहा है और कंगना रनौत भी जानती हैं कि उनका गृह राज्य हिमाचल प्रदेश (Himachal) से ही ड्रग्स निकलता है. उन्होंने कहा कि उन्हें अगर ड्रग्स को लेकर लड़ाई करनी है तो उन्हें अपने राज्य हिमाचल प्रदेश से शुरुआत करें. उर्मिला ने कहा कि अगर कोई जोर से चीखता है तो इसका मतलब ये नहीं कि वो सही है.

एक्ट्रेस से नेता बनी उर्मिला ने कहा, ”जिस इंसान को टैक्सपेयर्स के पैसों से Y सिक्योरिटी दी गई है, वो ड्रग लिंक की जानकारी पुलिस को क्यों नहीं देती? मुंबई सबकी है और वो इसके खिलाफ कोई भी अपमानजनक कटाक्ष बर्दाश्त नहीं करेंगी.”

कंगना रनौत ने कहा कि उर्मिला मातोंडकर का एक अपमानजनक इंटरव्‍यू देखा, जिस तरह वो मेरे बारे में बात कर रही हैं, वो पूरी तरह से चिढ़ाने वाला है. उन्‍होंने मेरे संघर्षों का मजाक उड़ाया. वो मुझ पर इसलिए अटैक कर रही हैं कि मैं बीजेपी से टिकट चाहती हूं. उन्होंने कहा कि ये मेरे लिए ये इतना भी मुश्‍किल नहीं है.

बता दें कि कंगना ने एक इंटरव्यू में उर्मिला को सॉफ्ट पार्न अभिनेत्री कहा था. कंगना ने कहा था  ‘उर्मिला मातोंडकर सॉफ्ट पॉर्न स्‍टार हैं.  ये थोड़ा उद्दण्‍डभरा है लेकिन वो यकीनन अपनी ऐक्‍टिंग के लिए नहीं जानी जाती थीं. वह किसलिए जानी जाती थीं. सॉफ्ट पॉर्न के लिए ना? अगर उन्‍हें टिकट मिल सकता है तो मुझे क्‍यों नहीं मिल सकता?  सोशल मीडिया पर इस बयान को लेकर दो तरह की राय देखने को मिल रही है.