काम्या पंजाबी की शॉर्ट फिल्म हुई रिलीज, एक्स हसबैंड बंटी ने किया डायरेक्ट

kamya
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने अबतक आपको सीरियल्स में तो खूब एंटरटेन किया है. लेकिन अब वो फिल्मों में भी दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं. दरअसल काम्या की शॉर्ट फिल्म व्हाय नॉट डॉटर्स रिलीज हो गई है.

इस फिल्म को काम्या के एक्स हसबैंड बंटी ने डायरेक्ट किया है. एक चैनल के साथ बातचीत में काम्या ने बताया ये शॉर्ट फिल्म गर्ल चाइल्ड और बेटियों पर है लेकिन यहां मद्दा ये है कि आज भी सोसाइटी में बेटे और बेटी के बीच भेदभाव होता है.

काम्या ने कहा मैं सच्चाई बताना चाहती हूं कि आज भी हम भले ही कह दें कि बेटा और बेटी एक है लेकिन लोग बेटे को ही प्रायोरिटी देते हैं. काम्या ने बताया शॉर्ट फिल्म मैंने मेरे एक्सपीरियंस से बनाई है. इसमें मेरे पर्सनल एक्सपीरियंस हैं. मैंने देखा है कि आज भी लोग लड़कियों को सहन करने को कहते हैं.

उन्होंने कहा लड़कियों को लग कहते हैं चिल्ला कर बात मत करो और बहुत सी ऐसी छोटी चीजें है जो हम अब भी लड़की और लड़कों के बीच फर्क करते हैं. इस फिल्म के जरिए मैं ये दिखाना चाहती हूं कि लड़का-लड़की में आज भी जो छोट-छोटे फर्क होते हैं और उससे लड़कियों पर क्या गुजरती है.

एक्ट्रेस ने बताया कि ये शॉर्ट फिल्म लॉकडाउन के बहुत पहले ही शूट की गई थी. इसे हिमाचल में शूट किया गया है प्रॉपर एक फिल्म की तरह जिसमें सभी ने बहुत मेहनत की है. फिल्म यूट्यूब पर रिलीज हो चुकी है और इसे लेकर काम्या बेहद एक्साइटेड हैं.