Kalla Sohna Nahi रिव्यू : नहीं दिखी आसीम-हिमांशी के बीच रोमांटिक कैमिस्ट्री, बोरिंग है सॉन्ग

बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट आसीम रियाज और उनकी गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना के म्यूजिक वीडियो कल्ला सोहणा का फैंस काफई समय से वेट कर रहे थे. इस सॉन्ग को 19 मार्च को यूट्यूब पर रिलीज भी कर दिया गया है.

सॉन्ग को कल्ला सोहणा को नेहा कक्कड़ ने गाया है, वहीं इस सॉन्ग को देशी म्यूजिक फैक्ट्ररी ने लांच किया है, तो चलिए आपको बताते है कैसा है आसीम-हिमांशई का ये सॉन्ग

सॉन्ग में आसीम और हिमांशी एक कपल के तौर पर नजर आ रहे हैं, जिसे एक रोमांटिक स्टाइल देने की कोशिशकी गई है, लेकिन फिर भी सॉन्ग में बहुत कुछ मिसिंग आता है. खास तौर पर एक दूसरे को रियल में डेट करने के बावजूद भी आसीम और हिमांशी में वो मैजिकल कैमिस्ट्री नजर नहीं आती है, जिसकी फैंस उम्मीद कर रहे थे.

सॉन्ग की स्टोरी के अनुसार हिमांशी और आसीम एक कपल है, जहां हिमांशी चाहती हैं कि आसीम उनके लिए कुछ रोमांटिक चीजें करें जैसे बाकी कपल्स करते हैं, लेकिन आसीम क्यूट लेकिन एक फ्री इंसान दिखाया गया है, जिसे बस इंजोय करना पसंद है और वो सिर्फ मजे करना चाहता है. आसीम की इस आदत से हिमांशी परेशान है और वो सॉन्ग के जरिए अपनी फीलिंग्स को जाहिर करती नजर आ रही हैं.

लिरिक्स के अनुसार जो कैमिस्ट्री वीडियो में होनी चाहिए थी वो देखने को नहीं मिली, वहीं एक्टिंग की बात करे तो ये बात बिल्कुल साफ हो गई है कि आसीम रियाज भले ही बहुत गुड लुकिंग मॉडल हों, लेकिन एक्टिंग उनके बसकी बात नहीं है. इस बात का सबसे बड़ा सबूत तब मिलता है जब वो वीडियो में हसंते नजर आते हैं.

वहीं आसीम ये ज्यादा निराश तो हिमांशी करती है, जो न जाने अब तक कितने हिट म्यूजिक वीडियोज कर चुकी हैं, लेकिन बावजूद इसके उनकी आसीम के साथ कैमिस्ट्री और इमोशन जीरो है.

नेहा कक्कड़ अपनी आवाज से सॉन्ग में पूरी जान डाली है, वहीं सिनेमेटोग्राफी भी काफ हद तक ठीक है, वहीं बात करें कस्टूयम की, तो आसीम और हिमांशी दोनों कस्टूयम अच्छी है और वो दोनों साथ में अच्छे भी लग रहे हैं.

Leave a Reply

%d bloggers like this: