KABIR SINGH REVIEW : प्यार और जुनून की अनोखी लवस्टोरी

  • जब आप फिल्म को देखते हैं तो आपको कबीर के पागपन से प्यार होने लगता है
  • कबीर के कैरेक्टर की छोटी से छोटी बात को टच करती है

शाहिद कपूर कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर आज रिलीज हो गई है. फिल्म संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी की ऑफिशियल हिंदी रीमेक हैं.

फिल्म की कहानी

कबीर सिंह एक सर्जन की स्टोरी है. जिसे एंगर मैनेंजमेंट की बिमारी है. कबीर को कॉलेज में अपने से जूनियर प्रीति नाम की लड़की से प्यार हो जाता है. प्रीति कबीर से बिल्कुल अपोजिट शांत स्वभाव वाली लड़की है. प्रीति के घरवाले उसकी शादी कहीं और कर देते है जिसे कबीर का पागलपन और बढ़ता चला जाता है.

एक्टिंग और डायरेक्शन

फिल्म की कहानी सुनने में बहुत सिंपल लव स्टोरी लगती है. लेकिन दमदार एक्टिंग और डायरेक्शन ने फिल्म को सुपरहिट बना दिया है. जब आप फिल्म को देखते हैं तो आपको कबीर के पागपन से प्यार होने लगता है. कबीर के कैरेक्टर की छोटी से छोटी बात को टच करती है. उसका गुस्सा, प्यार और पागपन सब कुछ गलत होते हुए भी जायज लगता है. कबीर के कैरेक्टर इतनी खूबसूरती से गढ़ने और पर्दे पर दिखाने के लिए सुदीप रेड्डी वांगा की तारीफ की जा सकती है. वहीं शाहिद कपूर की लाजवाब एक्टिंग के कारण कबीर का कैरेक्टर पर्दे पर इतना ज्यादा कनेक्टिव दिख पाया है. एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी अपने कैरेक्टर को अच्छे से निभाया है.

क्या है खास

फिल्म का कैरेक्टर कबीर ही पूरी फिल्म को दमदार बनाता है. इसी के साथ फिल्म में सपोर्टिंग कैरेक्टर्स का जिस तरह यूज किया गया है वो लाजवाब है. फिल्म को खास बनाने में दमदार स्क्रीनप्ले का भी हाथ है. ये अलग तरह की रोमांटिक फिल्म है इसलिए इसे आप जितनी बार भी देंखे बोर तो नहीं हो सकते

क्यों ना देंखे

फिल्म को नहीं देखने की वैसे कोई खास वजह नहीं है. क्योंकि फिल्म की लंबाई के अलावा फिल्म में कोई बुराई नजर नहीं आती.

इस फिल्म को हम 5 से देंगे 3.5 स्टार

Trending tags – Kabir Singh | Shahid Kapoor | Entertainment News | Bollywood News | Aaj ka Smachar

2 thoughts on “KABIR SINGH REVIEW : प्यार और जुनून की अनोखी लवस्टोरी”

Leave a Reply