ज्योतिरादित्य सिंधिया का पीए कोरोना पॉजिटिव, राजभवन तक मंडराया कोरोना का खतरा

Jyotiraditya Scindia
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कोरोना वायरस (Corona Virus) का तांडव जारी है. हाल ही में कोरोना से जंग जीत कर वापस लौटे राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के बाद अब उनके पीए अनिल मिश्रा कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं.

पीए अनिल मिश्रा (Anil Mishra) के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए जाने के बाद से पार्टी में हड़कंप मच गया है. कहा जा रहा है कि वो सिंधिया के भोपाल दौरे के समय सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) समेत करीब 1000 कार्यकर्ताओं के संपर्क में आए थे.

बीजेपी कार्यालय के वर्चुअल रैली के दौरान भी कई नेताओं के संपर्क में रहे थे. सीएम हाउस में भी सिंधिया समर्थक पूर्व विधायकों से आमने-सामने चर्चा के दौरान पूरे समय उपस्थित थे. ऐसे में राजभवन से लेकर सीएम हाउस तक कोरोना का खतरा मंडरा रहा है. बीजेपी नेताओं समेत कार्यकर्ताओं में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है.

निज सचिव ग्वालियर स्थित रानी महल में बैठते हैं. वैसे निज सचिव का घर गांधीनगर में है उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. घर के आसपास के क्षेत्र को कन्टेंनमेंट जोन में तब्दील कर दिया गया है. किसी के आने जाने पर भी पाबंदी है.

गौरतलब है कि शहर में पिछले 3 दिनों से लगातार कोरोना पॉजिटिव मामलों पर बढ़ोतरी हो रही है. शनिवार को 65, रविवार को 55 और सोमवार को 61 कोरोना मामले सामने आये हैं. कुल आंकड़ा 644 तक पहुंच गया है.

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 22,252 नए मामले सामने आए हैं और 467 लोगों की मौत हुई है. इसके बाद देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 7,19,665 हो गई है. अब तक 20,160 लोगों की मौत हो चुकी है.