एमपीः कोरोना को मात देकर घर लौटे ज्योतिरादित्य सिंधिया, मां की हालात में भी सुधार

Jyotiraditya Scindia
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

पूर्व केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया कोरोना को मात देकर घर आ गए हैं. जबकि उनकी मां माधवी राजे सिंधिया की हालात में भी सुधार हो रहा है. हालांकि वे अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं.

कोरोना को मात देने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया पूरी तरह स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं. वहीं उनकी मां फिलहाल अस्पताल में ही है और उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. यह जानकारी प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है.

सीएम शिवराज ने ट्वीट किया है कि देश और प्रदेश के लोकप्रिय नेता, हमारे अनुज ज्योतिरादित्य सिंधिया पूरी तरह स्वस्थ होकर घर लौटे हैं. यह अत्यंत आनंद और प्रसन्नता का विषय है. उनकी माताजी, श्रीमंत राजमाता ग्वालियर के स्वास्थ्य में शीघ्र सुधार हो, ऐसी ईश्वर से करबद्ध प्रार्थना है.

गौरतलब है कि सिंधिया और उनकी मां को बुखार, खांसी और गले की खराश होने के कारण गत नौ जून को दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. इसके बाद उनके सेम्पल लेकर जांच के लिए भेजे गए थे, जिनमें दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. हालांकि दो दिन बाद दोनों की फिर से जांच की गई तो रिपोर्ट निगेटिव आई.

ज्योतिरादित्य सिंधिया अब पूरी तरह स्वस्थ हैं और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. अभी वे दिल्ली में ही हैं और जल्द ही भोपाल आ सकते हैं. वहीं, उनकी मां माधवी राजे सिंधिया का अभी अस्पताल में उपचार जारी है और उनकी सेहत में लगातार सुधार आ रहा है. जल्द ही उन्हें भी अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है.

हिन्दुस्थान समाचार/मुकेश तोमर