कंगना- राजकुमार के पागलपन से चकरा जाएगा दिमाग…Judmental Hai Kya ट्रेलर रिलीज
  • ट्रेलर की शुरुआत कंगना के कैरेक्टर के साथ हो रही है
  • फिल्म में कंगना और राजकुमार राव के कैरेक्टर फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं

कंगना रनौत, राजकुमार राव स्टारर फिल्म जजमेंटल है क्या ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर सस्पेंस, थ्रिलर और रोमांस से भरा हुआ है. जजमेंटल है क्या में एक्टर सतीश कौशिक भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म को प्रकाश कोवेलामुंडी ने डायरेक्ट किया है. वहीं इस फिल्म को एकता कपूर ने प्रोड्यूज किया है. फिल्म का ट्रेलर शुरुआत से लेकर अंत तक ढेरे सारे टिवस्ट, सस्पेंस और रोमांच से भरा है.

  कैसा है जजमेंटल है ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत कंगना के कैरेक्टर के साथ हो रही है. कंगना के कैरेक्टर का नाम बॉबी है. जो अजीबों गरीब हरकतें करती है. उसे हीरोइन की तरह जिंदगी जीना पसंद है. उसे अपने पड़ोसी केशव यानी राजकुमार राव को लेकर फीलिंगस है. बॉबी केशव के लिए इतनी पागल है कि वो हर जगह उसे फॉलो करती है. ये बात कहीं ना कही केशव भी जानता है. इसके बाद कहानी में एक ट्विस्ट आता है और एक मर्डर होता है. इसके बाद बॉबी को पता चलता है कि केशव जैसा दिखता है वैसा है नहीं.

इसके बॉबी केशव का पर्दाफश करने में जुट जाती है. लेकिन केशव का दिमाग बॉबी से भी ज्यादा तेज चलता है. अब देखना दिलचस्प होगा कि इन दिनों की इस वॉर में कौन जीतता है.

सोशल मीडिया पर ट्रेलर लांच होने के बाद से ट्रेलर फैंस के बीच ट्रेंड कर रहा है. फिल्म में कंगना और राजकुमार राव के कैरेक्टर फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं.

ये सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 26 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है. वहीं इसी दिन दिलजीत दोसांझ की फिल्म अर्जुन पटियाला भी रिलीज हो रही है. जो एक कॉमेडी फिल्म है. फिल्म दिलजीत के साथ एक्ट्रेस कृति सेनन नजर आएंगी. फिल्म में वरुण शर्मा भी अहम रोल में है.

ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि फैंस संस्पेस थ्रिलर फिल्म जजमेंटल है क्या को चुनते है या दिलजीत की कॉमेडी फिल्म अर्जुन पटियाला को पसंद करते हैं.

Trending Tags – Entertainment news | Bollywood news | Kangana Ranut | Rajkumar Rao | Aaj ka Samachar

%d bloggers like this: