इस दिन बंगाल में वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे जेपी नड्डा

  • छह जुलाई को बंगाल में वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे जेपी नड्डा

कोलकाता. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा छह जुलाई को डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर जन संपर्क वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे.प्रदेश भाजपा इसी दिन से फिर से सदस्यता अभियान की शुरुआत करेगी.

पश्चिम बंगाल में गत नौ जून केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जन संपर्क वर्चुअल रैली की शुरुआत की थी.उसके बाद क्रमश: केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण, धर्मेंद्र प्रधान, अर्जुन मेघवाल, रविशंकर प्रसाद, अर्जुन मुंडा सहित भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय व भूपेंद्र यादव ने वर्चुअल रैली को संबोधित किया है.

प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने गुरुवार को बताया कि शाह की वर्चुअल रैली को लगभग ढ़ाई करोड़ लोगों ने सुना था तथा वर्तमान कोरोना संकट में जनता से संवाद का सर्वोत्तम माध्यम के रूप में स्थापित हुआ है.राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा छह जुलाई को डॉ श्यामाप्रसाद की जयंती पर बंगाल के लोगों को संबोधित करेंगे.

उन्होंने कहा कि प्रदेश भाजपा बंगाल के घर-घर में गृह संपर्क अभियान चला रही है.भाजपा के कार्यकर्ता अभी तक 53 लाख परिवार को प्रधानमंत्री का पत्र पहुंचा चुके हैं तथा एक करोड़ परिवार तक पहुंचने का लक्ष्य है.इसके साथ ही ऑर नाय अन्याय अभियान भी चल रहा है.अब फोन के माध्यम से भी लोग अपनी शिकायतें दर्ज करा पायेंगे.

उन्होंने कहा कि छह जुलाई को डॉ श्यामाप्रसाद मुखर्जी की जयंती से बंगाल में फिर से सदस्यता अभियान शुरू किया जायेगा.इसके पहले सदस्यता अभियान के दौरान बंगाल में 98 लाख सदस्य बनाये गये थे.अन्य पार्टियों से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए हैं.सदस्यों की संख्या और भी बढ़ेगी.

हिन्दुस्थान समाचार/ओम प्रकाश

Leave a Reply

%d bloggers like this: