‘आत्मनिर्भर भारत’ के संकल्प को साकार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी झांसी: नड्डा

JP Nadda
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली, 29 अगस्त (हि.स.). भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि झांसी ‘आत्मनिर्भर भारत’ के संकल्प को साकार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी. नड्डा ने शनिवार को ट्वीट कर उत्तर प्रदेश के झांसी में रानी लक्ष्मीबाई केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय के नए शैक्षणिक और प्रशासनिक भवन के उद्घाटन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया.

उन्होंने कहा,’रानी लक्ष्मीबाई केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय के नए शैक्षणिक और प्रशासनिक भवन के लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हृदय से धन्यवाद एवं आप सभी को बधाई और शुभकामनाएं देता हूं. झांसी ‘आत्मनिर्भर भारत’ के संकल्प को साकार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी.’

नड्डा ने कहा कि जय जवान, जय किसान और जय विज्ञान के मूल मंत्र को लेकर काम कर रही भाजपा सरकार में आईएआरआई- झारखंड, आईएआरआई-असम और मोतिहारी में महात्मा गांधी इंस्टिट्यूट फॉर इंटीग्रेटेड फार्मिंग की स्थापना हो जाने के बाद छात्र-छात्राओं को नए अवसर, स्थानीय किसानों तक तकनीक का ज्ञान और क्षमता में बढ़ोतरी होगी.

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री मोदी ने वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के माध्यम से उत्तर प्रदेश के झांसी में रानी लक्ष्मीबाई केन्‍द्रीय कृषि विश्वविद्यालय के कॉलेज और प्रशासनिक भवनों का उद्घाटन किया.

हिन्दुस्थान समाचार/अजीत/बच्चन