जेपी नड्डा पहुंचे लखनऊ, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट पर किया स्वागत

लखनऊ. बीजेपी के वरिष्ठ नेता और यूपी के प्रभारी जेपी नड्डा बुधवार को लखनऊ पहुंचे. लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अमौसी एयरपोर्ट पहुंचने पर उन्नाव के सांसद साक्षी महराज और बीजेपी नेता वीरेन्द्र तिवारी समेत बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नड्डा का जोरदार स्वागत किया.

वे आज प्रदेश बीजेपी कार्यालय में लोकसभा चुनाव परिणाम की समीक्षा बैठक में हिस्सा लेंगे. इससे पहले वे मुख्यमंत्री आवास जाएंगे. जहां मुख्यमंत्री योगी आदितयनाथ ने प्रदेशभर के विजयी बीजेपी सांसदों को भोजन पर बुलाया है साथ ही वहां पर बैठक भी होगी.

इसके बाद शाम को प्रदेश बीजेपी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेन्द्र नाथ पाण्डेय और प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल के साथ प्रदेश प्रभारी जेपी नड्डा समीक्षा बैठक करेंगे. समीक्षा बैठक में सभी क्षेत्रों के चुनाव प्रभारी, क्षेत्रीय अध्यक्ष और क्षेत्रीय संगठन मंत्रियों के अलावा लोकसभा प्रभारी भी बैठक में हिस्सा लेंगे.

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव के नतीजो के रूझान सामने आ रहे थे. बीजेपी की जीत सुनिश्चित होती जा रही है. शाम होने से पहले ही बीजेपी मुख्यालयों के बाहर समर्थकों और कार्यकर्तोओं का जश्न शुरू हो गया था. पीएम मोदी ने वाराणसी में ऐतिहासिक जीत हासिल की है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी लोकसभा सीट पर साढ़े तीन लाख से ज्यादा वोटों के अंतर से जीत दर्ज की है. तो वहीं अमित शाह ने गांधीनगर में लगभग 5 लाख वोटो से जीत हासिल की थी नतीजे 23 मई को आए थे. तब से अब तक बीजेपी जीत के जश्न में डूबी है.

हिन्दुस्थान समाचार/बृजनन्दन

6 thoughts on “जेपी नड्डा पहुंचे लखनऊ, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट पर किया स्वागत”

  1. Pingback: 온라인카지노
  2. Pingback: 바카라

Leave a Reply