जेपी नड्डा का मनमोहन पर पलटवार, बोले- उनकी पार्टी ने ही हजारों किमी. जमीन पार्टी को सौंपी

JP Nadda
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

20 जवानों की शहादत पर अब राजनीति शुरू हो गई है. कांग्रेस लगातार इस पर मोदी सरकार को घेरने की कोशिश कर रही है. वहीं बीजेपी इस पर कांग्रेस द्वारा गंदी राजनीति करने का आरोप लगा रही है.

हाल ही में पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनमोहन सिंह ने पीएम मोदी पर सच को छिपाने का आरोप लगाया. जिसके बाद बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पूर्व प्रधानमंत्री को उनकी ही पार्टी का इतिहास याद दिला दिया.

नड्डा ने कहा कि मनमोहन सिंह उसी दल के नेता हैं, जिसकी सरकार के दौरान बिना लड़े ही भारतीय जमीन सरेंडर कर दी गई. उन्होंने डॉ. सिंह के बयान को महज शब्दों का खेल करार दिया. नड्डा ने कहा कि डॉ. मनमोहन सिंह उसी दल से ताल्लुक रखते हैं, जिसने 43 हजार किलोमीटर भारतीय हिस्सा चीन के सामने सरेंडर किया है.

नड्डा ने कहा कि यूपीए सरकार के दौरान निकृष्ट रणनीति देखी गई और बिना लड़े जमीन सरेंडर कर दी गई. उन्होंने कहा कि समय फिर से हमारी सेनाओं पर भरोसा करता है. उन्होंने कहा कि ये वही कांग्रेस है जिसने हमेशा हमारे सुरक्षाबलों पर सवाल किए हैं और उन्हें हतोत्साहित किया.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि भारत की जनता पूरी तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विश्वास और समर्थन करती है. 130 करोड़ भारतीयों ने परीक्षा की घड़ी में पीएम मोदी के नेतृत्व को देखा है, उन्होंने हमेशा राष्ट्र को सबसे ऊपर रखा है.

पूर्व प्रधानमंत्री ने पीएम मोदी को चेतावनी देते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने बयानों से चीन के षड्यंत्रकारी रुख को ताकत नहीं देनी चाहिए. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को अपने शब्दों और घोषणाओं द्वारा देश की सुरक्षा एवं सामरिक हितों पर पड़ने वाले प्रभाव के प्रति सदैव बेहद सावधान होना चाहिए.

हिन्दुस्थान समाचार/अजीत