जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी की अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक आउट

HS - 2020-08-26T144138.572
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और रकुलप्रीत सिंह की आगामी फिल्म कुछ समय से चर्चा में है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी भी विशेष भूमिका में होंगे। इसके अलावा फिल्म में नीना गुप्ता और कंवलजीत भी अहम भूमिका में हैं. निर्माताओं ने बुधवार को फिल्म से जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है.
फिल्म क्रॉस बॉर्डर लव स्टोरी के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म का टाइटल अभी तक तय नहीं हुआ है. फिल्म जॉन अब्राहम, भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार, मोनिशा आडवाणी, निखिल आडवाणी और मधु भोजवानी द्वारा निर्मित होगी। यह फिल्म काशवी नायर द्वारा निर्देशित है। इसकी जानकारी फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी.
तरण आदर्श ने ट्वीट किया-‘फर्स्ट लुक…जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी एक क्रॉस बॉर्डर लव स्टोरी में, जो पीढ़ियों तक फैली हुई है… फिल्म में दोनों ने विशेष भूमिकाएं निभाई हैं, अभी तक टाइटल तय नहीं हुआ है। फिल्म में अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह भी हैं. फिल्म काशवी नायर द्वारा निर्देशित है.’
फर्स्ट लुक पोस्टर में अदिति राव हैदरी और जॉन अब्राहम एक सीढ़ी पर बैठे हैं. जॉन पगड़ी बांधे हुए नजर आ रहे हैं, वहीं अदिति पारंपरिक पोशाक में नजर आ रही हैं. फिल्म में क्रॉस बॉर्डर लव स्टोरी होगी, जिसमें 1947 से लेकर 2020 तक 3 जनरेशन की कहानी दिखाई जाएगी. फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है. हाल में घोषणा हुई थी कि अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह 25 अगस्त से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.
फिल्म में दोनों पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे. कोरोना को देखते हुए फिलहाल फिल्म की शूटिंग सिर्फ 10 दिन ही होगी. जॉन और अदिति इनडोर शेड्यूल के दौरान एक सप्ताह के लिए अपने हिस्से की शूटिंग करेंगे, फिर वे अक्टूबर में आउटडोर शूट के लिए टीम के साथ फिर से मिलेंगे. फिल्म में नीना गुप्ता अभिनेता अर्जुन कपूर की दादी की भूमिका में होगी.
हिन्दुस्थान समाचार/मोनिका शेखर