साउथ की इस सुपरहिट फिल्म का बनेगा हिंदी रीमेक….जॉन आएंगे नजर
  • जॉन अब्राहम के वर्क फ्रंट की बात करें तो जॉन बाटला, वेदलम के अलावा सत्यमेव जयते 2 और पागलपंती में भी नजर आऩे वाले हैं
  • वेदलम के हिंदी रीमेक में लीड रोल के लिए जॉन अब्राहम को कास्ट किया गया है

एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों फिल्म बाटला हाउस की शूटिंग में बिजी है. वहीं जॉन की अपकमिंग फिल्मों में अब एक और नाम जुड़ गया है. खबरें है कि साउथ की सुपरहिट फिल्म वेदलम के हिंदी रीमेक को बनाने की तैयारी की जा रही है.

दिलचस्प बात ये है कि वेदलम के हिंदी रीमेक में लीड रोल के लिए जॉन अब्राहम को कास्ट किया गया है. फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूज करने वाले हैं. खबरें है कि उन्होंने फिल्म के हिंदी रीमेक बनाने के लिए राइट्स खरीद लिए हैं. वहीं जॉन अब्राहिम भी फिल्म के लिए हामी भर चुके हैं. हालांकि फिल्म की ऑफिशियल अनाउसमेंट नहीं की गई है. वहीं फिल्म को कौन डायरेक्ट करेगा ये भी क्लियर नहीं हुआ है.

बता दें ऑरिजिनल फिल्म वेदलम को तमिल में साल 2015 में रिलीज किया गया था. फिल्म में साउथ के सुपरस्टार एक्टर अजीत ने लीड रोल प्ले किया था. फिल्म में एक्ट्रेस श्रुति हासन भी अहम रोल में नजर आई थी.

फिल्म में अजित एक ट्रैक्सी ड्राइवर बने थे जो अपनी बहन के साथ कोलकत्ता में सीधी साधी जिंदगी जीता है. लेकिन एक दिन 3 क्रिमिनल्स का पीछा करते हुए उसे अपनी असली पहचान पता चलती है. इस फिल्म को बांग्ला में भी सुल्तान नाम से रिलीज किया जा चुका है.   

वहीं जॉन अब्राहम के वर्क फ्रंट की बात करें तो जॉन बाटला, वेदलम के अलावा सत्यमेव जयते 2 और पागलपंती में भी नजर आऩे वाले हैं. वहीं जॉन ने हाल ही में फिल्म मुंबई सागा भी साइन की है. इस फिल्म में जॉन पहली बार इमरान हाशमी के साथ काम करने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरु होगी. फिल्म को अगले साल यानी साल 2020 में रिलीज किया जाएगा.

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार मुंबई सागा 1980-90 के मुंबई अंडरवर्ल्ड पर बेस्ड है. फिल्म में सपोर्टिंग रोल में जैकी श्रॉफ, प्रतीक बब्बर और रोहित रॉय हैं. फिल्म को संजय गुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं.

Trending Tags- Bhushan Kumar | John Abraham | Upcoming Movie | Vedalam Movie | Batla House 

%d bloggers like this: