J&K: मनकोट सेक्टर में पाकिस्तानी सेना ने फिर की गोलाबारी, एक व्यक्ति घायल

पुंछ, 14 मार्च (हि.स.). पाकिस्तान आतंकियों की घुसपैठ करवाने के लिए तकरीबन हर रोज पुंछ जिले की नियंत्रण रेखा गोलाबारी कर रहा है लेकिन भारतीय सतर्क जवान पाक की हर एक कोशिश को नाकाम बना रहे हैं.

इसी के चलते पाकिस्तान ने शनिवार सुबह एक बार फिर पुंछ जिले के मनकोट सेक्टर में बिना किसी उकसावे के संघर्ष विराम का उल्लंघन किया. भारतीय जवानों ने भी पाक गोलीबारी का मुहतोड़ जवाब दिया.

इस गोलाबारी में एक स्थानीय नागरिक घायल हो गया. घायल की पहचान मोहम्मद रफीक (52) निवासी गोहलाद मेंढर के रूप में हुई है. घायल को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसका उपचार जारी है.

मिली जानकाारी के अनुसार शनिवार सुबह पाकिस्तानी सेना ने जिले के मनकोटं सेक्टर में स्थित भारतीय चौकियों तथा रिहायशी इलाकों में गोलीबारी करने के साथ ही मोर्टार के गोले भी दागे.

पाकिस्तानी सेना द्वारा की गई गोलीबारी की चपेट में आने से मोहम्मद रफीक घायल हो गया. घायल को तुरंत जवानों द्वारा पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसका उपचार जारी है. भारतीय जवानों ने भी पाकिस्तानी गोलाबारी का करारा जवाब दिया.

बता दें कि पाकिस्तानी सेना पिछले कुछ समय से लगातार पुंछ जिले के शाहपुर, कस्बा व किरनी, सब्जियां, मनकोट सेक्टरों में स्थित भारतीय चौकियों और रिहायशी इलाकों को निशाना बना रही है जिससे यहां के लोग दहशत में हैं.

हिन्दुस्थान समाचार/बलवान

Leave a Reply

%d bloggers like this: