झारखंड विस की 13 सीटों पर झाविमो ने की रायशुमारी

रांची, 05 नवम्बर (हि.स.). झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह चुनाव की तैयारी में जुट जायें. पार्टी उम्मीदवारों का कार्यकर्ता सहयोग करें.

साथ ही पार्टी के कार्यकर्ता झाविमो को भी सहयोग करें. उन्होंने कहा कि झारखंड में महागठबंधन और गठबंधन का अध्याय समाप्त हो चुका है. पार्टी राज्य की सभी 81 विधानसभा सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी.

मरांडी मंगलवार को मोरहाबादी स्थित संगम बैंक्वेट हॉल में पार्टी की ओर से उम्मीदवारों के चयन के लिए आयोजित रायशुमारी के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि वह विपक्षी महागठबंधन के बाहर रहेंगे. पार्टी सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी. इसे लेकर तैयारी जोर-शोर से चल रही है. कौन क्या कर रहा है, इससे पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ता. सभी पार्टियां तैयारी कर रही हैं.

मरांडी ने कहा कि विपक्षी दल भी बार-बार कह रहे हैं कि सीट शेयरिंग फार्मूले से लेकर सारी बातें तय हो चुकी है. उन्होंने कहा कि झारखंड में पहले चरण में 13 सीटों पर चुनाव होना है. इन सीटों पर संभावित उम्मीदवारों को लेकर उक्त विधानसभा क्षेत्र के नेताओं और कार्यकर्ताओं से रायशुमारी की जा रही है.

बचे हुए जिलों के लिए 06 नवम्बर को भी रायशुमारी होगी. रायशुमारी में झाविमो विधायक प्रदीप यादव, खालिद खलील, मीडिया प्रभारी तौहिद आलम आदि मौजूद थे.

हिन्दुस्थान समाचार/कृष्ण

Leave a Comment

%d bloggers like this: