झारखंडः खूंटी में पीएम मोदी की रैली कल, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

खूंटी, झारखंड।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार को स्थानीय बिरसा कॉलेज स्थित फुटबॉल स्टेडियम में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. सभा मंच व बैरीकेडिंग का कार्य पूरा हो गया है. साथ ही लोगों के बैठने के लिए कुर्सियां भी लगा दी गई हैं. 

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए एसपीजी के अधिकारियों की देखरेख में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. प्रधानमंत्री का एमआइ 17 हेलीकॉप्टर बिरसा कॉलेज के पीछे बने हेलीपैड पर पूर्वाह्न 11.50 पर लैंड करेगा. हेलीकॉप्टर से उतरकर प्रधानमंत्री कार से निकट में बने सभा स्थल पहुंचेंगे. 

वे 12 बजे से 12.45 बजे तक चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद एक बजे खूंटी से जमशेदपुर के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना हो जाएंगे. हेलीपैड व जिस रास्ते से प्रधानमंत्री सभा मंच तक जाएंगेए उसे एसपीजी ने अपने कब्जे में ले लिया है. वहां किसी को जाने की इजाजत नहीं होगी.

चप्पेचप्पे पर तैनात हैं जवान 

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर सभास्थल व आसपास पूरे क्षेत्र में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा बल के जवान तैनात किए गए हैं, जो हर आने-जाने वाले पर कड़ी निगाह रखे हुए हैं. 

सुरक्षा व्यवस्था को ले एसपीजी के करीब सौ अधिकारी व जवान सहित रॉ, सीआइडी, सीबीआइ व स्पेशल ब्रांच आदि के जवान सादे लिबास में चारों ओर फैलकर पल-पल की जानकारी एकत्र करने में जुटे हुए हैं. 

डॉग स्क्वाएड द्वारा पूरे सभा स्थल की गहनता से जांच पूरी कर ली गई है. सुरक्षा व्यवस्था में किसी प्रकार की कोई खामी न रह जाए, इसका विशेष ख्याल रखा जा रहा है.

हिन्दुस्थान समाचार/अनिल

Leave a Reply